एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) में नौकरी पाने का है बढ़िया मौका, 70000 से अधिक मिलेगी सैलरी

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) में सरकारी नौकरी पाने का सभी का होता है. अगर आप का भी ये सपना रहा हैं, तो एएआई ने कंसल्टेंट, जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों के लिए बहाली निकाली है. जो भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकरआवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए अप्लाई की प्रक्रिया शुरू हो गई है. यह पद डिपार्टमेंट ऑफ सर्वे और कैटेगरी सेक्शन, एटीएम निदेशालय में भरे जाएंगे.

जो भी उम्मीदवार एएआई के इस बहाली के लिए अप्लाई कर रहे हैं, वे 20 मई तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इस बहाली अभियान के माध्यम से कुल 6 पदों पर भर्ती की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों पर अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

इन पदों पर होगी भर्ती

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेंट, जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर बहाली की जाने वाली है. इसके बारे में नीचे विस्तार से जानते हैं.

आवेदन करने की आयु सीमा

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करने के बारे में सोच रहे हैं, उनकी आयुसीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

कितनी मिलेगी सैलरी

जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें नीचे दिए गए अनुसार सैलरी दी जाएगी.

अप्लाई करने की योग्यता

जो कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करने के बारे में सोच रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
AAI Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
AAI Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

ऐसे होगा यहां सेलेक्शन

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के जरिए भरे जाने वाले पदों पर उम्मीदवारों का चयन समिति द्वारा आयोजित इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

यह भी पढ़े:

गर्मियों में इन जूसों का सेवन आपके शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा और भी है फायदे