बिना लिखित परीक्षा GAIL में नौकरी पाने का है सुनहरा मौका, 93000 से अधिक मिलेगी मंथली सैलरी

गेल (इंडिया) लिमिटेड में सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका है. इसके लिए गेल ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर बहाली के लिए भर्ती निकाली गई है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. गेल ने इन पदों के लिए अप्लाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

गेल के इस भर्ती के लिए जो भी अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, वे विज्ञापन प्रकाशन के तिथि से 15 दिन पहले यानी 6 जून तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए गेल में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जाएगी. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाने की सोच रहे हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

नौकरी पाने की योग्यता

उम्मीदवारों के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही किसी प्रतिष्ठित/समर्पित अस्पताल/नर्सिंग होम में सर्जरी/जनरल मेडिसिन में एक साल का पोस्ट-इंटर्नशिप अनुभव होना चाहिए.

फॉर्म भरने का क्या है शुल्क

गेल के इस भर्ती के लिए अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों को अप्लाई फीस के भुगतान से छूट दी गई है. उम्मीदवार बिना शुल्क दिए इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

चयन होने पर मिलेगी सैलरी

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन गेल के इस बहाली के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 93000 रुपये दिए जाएंगे.

गेल में ऐसे होगा सेलेक्शन

गेल भर्ती 2024 के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू में उनके द्वारा किए गए परफॉर्म के आधार पर होगा.

यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
GAIL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
GAIL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

अन्य जानकारी

गेल के इस भर्ती के लिए उम्मीदवार अप्लाई फॉर्म को भरकर नीचे दिए गए पते पर जमा करके ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से अप्लाई फीस को डाउनलोड कर सकते हैं और उन्हें अपने विधिवत भरे हुए अप्लाई फीस के साथ सभी संबंधित डॉक्यूमेंट्स संलग्न करने होंगे.

पता: महाप्रबंधक (एचआर), गेल (इंडिया) लिमिटेड, पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स, उसर, पोस्ट-माल्यान, ताल-अलीबाग, जिला-रायगढ़, महाराष्ट्र, पिन कोड 402203.

यह भी पढ़ें:

पश्चिम बंगाल: वोटिंग के दौरान गुस्साई भीड़ ने तालाब में फेंका ईवीएम