बिना परीक्षा पावरग्रिड में सरकारी नौकरी पाने का है सुनहरा मौका,120000 से भी अधिक मिलेगी सैलरी

पावरग्रिड कंपनी में सरकारी नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओ के लिए खुशखबरी है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in के द्वारा अप्लाई कर सकते हैं. पावरग्रिड द्वारा सेक्रेटरी प्रोफेशनल के पदों पर बहाली की जा रही है. इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI) के एसोसिएट सदस्य होने चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास अपने विशेष डोमेन में प्रासंगिक वर्षों का अनुभव भी होना चाहिए.

पावरग्रिड के इन पदों पर जो भी उम्मीदवार अप्लाई कर रहे हैं, उन्हें 11 मई तक या उससे पहले आवेदन करना होगा. इस भर्ती के माध्यम से कुल 12 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी यहां नौकरी करने की सोच रहे हैं, तो दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें

इन पदों पर होगी भर्ती

पावरग्रिड के इस भर्ती के तहत उम्मीदवारों के लिए कंपनी सेक्रेटरी प्रोफेशनल के पदों पर नौकरी पाने का अवसर खुला है. इस भर्ती के माध्यम से कुल 12 पद भरे जाएंगे.

नौकरी पाने की आयु सीमा

पावरग्रिड के इस भर्ती के तहत जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनकी अधिकतम आयु सीमा 29 वर्ष होनी चाहिए. तभी वे अप्लाई करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

फॉर्म भरने के लिए आवश्यक योग्यता

पावरग्रिड भर्ती 2024 के तहत अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

फॉर्म भरने के लिए देना होगा शुल्क

पावरग्रिड में भरे जाने वाले इन पदों पर अप्लाई करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 400 रुपये का भुगतान करना होगा. अप्लाई फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड में किया जाएगा.

यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
Powergrid Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
Powergrid Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

पावरग्रिड में सेलेक्शन होने पर मिलने वाली सैलरी

जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन पावरग्रिड के इन पदों पर होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 30000 रुपये – 3% – 120000 रुपये तक का भुगतान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

बादाम और सौंफ का यह टेस्टी हर्बल ड्रिंक, आंखों की रोशनी बढ़ाएगा और कई समस्याएं होगी दूर