महेश भट्ट की तारीफ में मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत काफी वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आ रही थीं। एक्ट्रेस अब जल्द ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की आनेवाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी। मल्लिका काफी वक्त बाद इस फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि महिलाएं उनके सेट पर काफी सुरक्षित महसूस करती हैं। मल्लिका ने इस बातचीत के दौरान महेश भट्ट को एक प्रगतिशील व्यक्ति बताया।

मल्लिका ने की महेशा भट्ट की तारीफ
खास बातचीत में मल्लिका ने कहा, “मैं अपने जीवन में कुछ शानदार आदमियों से मिली हूं। उन्होंने मुझे वो महिला बनने में मदद की है जो मैं हूं। महेश भट्ट साहब ने मुझे पंख दिए हैं। मुझे पितृसत्तात्मक बेड़ियों से बाहर निकालने में उनका बड़ा योगदान है। जब मैं उनके साथ मर्डर में काम कर रही थी, हम चीजों को लेकर लंबी बातचीत करते थे, और चीजों को लेकर उनके विचारों के बारे में जानते थे, यहां तक कि उनके घर की महिलाएं भी काफी प्रगतिशील हैं। क्योंकि भट्ट साहब एक प्रगतिशील व्यक्ति हैं, उससे मेरे अंदर काफी बदलाव आया।”

बोल्ड सीन्स पर क्या बोलीं मल्लिका

मल्लिका ने आगे बताया कि उन्हें मर्डर के सेट पर हमेशा सुरक्षित महसूस हुआ। उन्होंने कहा, “उनके सेट पर सभी लड़कियां बहुत सुरक्षित होती हैं। मर्डर में बोल्ड सीन करने के बाद भी मुझे वहां सुरक्षित महसूस होता था।” मल्लिका ने कहा कि किसी को भी बोल्ड सीन्स करते वक्त असहजता महसूस होगी क्योंकि वहां पर बहुत सारे लोग होते हैं। लेकिन महेश भट्ट और इमरान हाशमी ने मुझे बहुत सहज महसूस करवाया।

मल्लिका शेरावत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ख्वाहिश से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद, उन्हें साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में देखा गया। फिर मल्लिका साल 2006 में आई फिल्म प्यार के साइड इफेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं।