बिग बॉस 18: करण वीर मेहरा की पूर्व पत्नी निधि सेठ ने अभिनेता से शादी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताया

खतरों के खिलाड़ी 14 जीतने के बाद, करण वीर मेहता बिग बॉस 18 में प्रवेश कर चुके हैं और अपने कार्यकाल के साथ ही काफी चर्चा में हैं। जैसे ही वह घर में दाखिल हुए, लोगों की उनकी निजी जिंदगी में काफी दिलचस्पी बढ़ गई क्योंकि बहुत से लोग उनकी शादी और तलाक के बारे में नहीं जानते हैं।

ईटाइम्स के साथ हाल ही में हुए साक्षात्कार में अभिनेता की पूर्व पत्नी निधि सेठ ने अपनी शादी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताया। अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। जब मुझे लगा कि चीजें ठीक नहीं चल रही हैं, तो मैंने घर बदलने का फैसला किया। दुर्भाग्य से, इस दुनिया में कुछ व्यक्तित्व लक्षणों और व्यवहार के बारे में पर्याप्त जागरूकता नहीं है जो रिश्तों को बर्बाद कर सकते हैं।

हम एक साल पहले अलग हो गए थे। मेरा मानना ​​है कि रिश्ते में रोज़ाना झगड़े बर्दाश्त नहीं किए जा सकते। और ऐसी स्थिति में, हम कभी साथ नहीं रह सकते। मानसिक शांति, एक-दूसरे के प्रति सम्मान, ईमानदारी और आर्थिक रूप से सक्षम होना शादी में ज़रूरी है। मुझे लगता है कि रिश्ते में विषाक्तता को स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए”। निधि, जिन्होंने ज़्यादातर टेलीविज़न में काम किया है, ने बताया कि कैसे करण वीर के साथ उनका रिश्ता असहनीय हो गया था। करण ने भी उल्लेख किया था कि वे दोनों अपनी शादी में एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकते थे और इसलिए अलग होने का फैसला किया। शो में अपनी उपस्थिति के दौरान सलमान खान से बात करते हुए करण ने कहा, “जब ब्रेकअप होता है तो दोनों एक दूसरे पे इल्जाम लगाते हैं। फिर कुछ साल बाद एहसास होता है के हां, मेरी भी गलती थी। मैं रिश्ता निभाने वालों में से हूं। और जैसे के सबको पता है, मैं खतरों का खिलाड़ी हूं, तो मैं गर्लफ्रेंड नहीं बनता; डायरेक्ट शा।” दी करता हूं”।

करण हाल ही में आसिम रियाज के साथ अपनी जुबानी जंग को लेकर सुर्खियों में आए थे।