iPhone 16 27,000 रुपये में? जानिए इस भारतीय Reddit यूजर ने कैसे किया ऐसा

iPhone 16 सीरीज के लॉन्च ने Apple उत्पादों को लेकर उत्साह को एक नए लेवल पर पहुंचा दिया है। जहां कई लोग नई डिवाइस के लिए पूरी कीमत चुकाने के लिए दौड़ पड़े, वहीं समझदार खरीदारों ने अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके कुछ बेहतरीन छूट पाने के लिए स्मार्ट तरीके खोजे।

एक Reddit यूजर ने यह बताकर सभी को चौंका दिया कि उसने 256 GB स्टोरेज वाला iPhone 16 सिर्फ़ 27,000 रुपये में खरीदा है। इस अविश्वसनीय डील ने कई लोगों को चौंका दिया। इस बीच, अन्य लोगों ने खरीदार की अच्छी किस्मत का जश्न मनाया। दावे का समर्थन करने के लिए, उपयोगकर्ता ने खरीद रसीद का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दिखाया गया कि उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 26,970 रुपये का भुगतान किया। बाकी की कीमत कार्ड पर अर्जित रिवॉर्ड पॉइंट्स से चुकाई गई।

उपयोगकर्ता द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, वे iPhone 16 खरीदने में सक्षम थे, जिसकी मूल कीमत 89,900 रुपये थी, वह भी बहुत कम कीमत में। उन्होंने अपने HDFC Infinia क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 26,970 रुपये का भुगतान किया और शेष राशि को कवर करने के लिए 62,930 रुपये के क्रेडिट कार्ड रिवॉर्ड पॉइंट का उपयोग किया। इस समझदारी भरे कदम के बावजूद, उपयोगकर्ता ने मज़ाक में टिप्पणी की, “रिवॉर्ड पॉइंट के लिए धन्यवाद। अब मुझे अपने कुछ बड़े खर्चों के लिए इस कार्ड का उपयोग करने का पछतावा है।”

इस पोस्ट ने कई ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया, जो उस व्यक्ति के दृष्टिकोण के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक थे।

एक उपयोगकर्ता ने पूछा, “आपको खर्च के लिए इस कार्ड का उपयोग करने का पछतावा क्यों है? क्या यह पर्याप्त नहीं है?” Redditor ने जवाब दिया, “मैंने आभूषणों की खरीदारी के लिए Amazon पे कार्ड का उपयोग केवल 1% कैशबैक के लिए किया था, यह सोचकर कि Infinia आभूषणों पर कोई पॉइंट नहीं देगा, लेकिन वास्तव में देता है।”

एक अन्य ने सवाल पूछा, “आपने iPhone 16 पहले ही कैसे खरीद लिया? क्या यह SmartBuy से अलग पोर्टल है?”

एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “यह पॉइंट का सबसे बुद्धिमानी भरा उपयोग नहीं है। लेकिन फिर भी, नए फ़ोन के लिए बधाई।”