भूल भुलैया 3 का मोस्ट अवेटेड टीजर हुआ रिलीज, रूह बाबा के रोंगटे खड़े कर रहा मंजूलिका का खौफ

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड भूल भूलैया 3 का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. टीजर वाकई मजेदार है जिसमें हमें पता चलता है कि रूह बाबा और मंजूलिका आमने सामने होंगे. टीजर में विद्या बालन का लुक काफी डरावना है साथ ही फिल्म कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है. कार्तिक के अपोजिट तृप्ति डीमरी को कास्ट किया गया है जिसकी झलक भी हमें टीजर में देखने को मिलती है.

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के रूह बाबा की वापसी हुई है और इस बार उनका सामना विद्या बालन की मंजुलिका से होगा. टीजर में गुस्से में मंजुलिका को अपनी कालकोठरी से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. वहीं मंजूलिका अपने सिंहासन के लिए लड़ते हुए दिखती हैं. इसी से पता चलता है कि फिल्म में रूह बाबा और मंजूलिका के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है. टीजर में तृप्ति डिमरी की झलक भी देखने को मिलती है जो इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट नजर आने वाली हैं.खबरें थीं कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित का खास कैमियो होगा लेकिन मेकर्स ने टीजर में उनकी झलक नहीं दिखाई गई है. उनके रोल का एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने उन्हें टीजर में छिपा कर रखा है. हाल ही में मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज करते हुए मंजूलिका की झलक दिखाई थी जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी और सब इसकी पहली झलक के सामने आने का इंतजार कर रहे थे.

भूल भलैया 3, भूल भूलैया फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे और विद्या बालन मंजूलिका के रूप में थी. वहीं दूसरी फिल्म में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में लीड रोल में थे और उनके अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू थीं. दोनों फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला और अब तीसरी फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ मंजूलिका का आमना-सामना देखने को मिलेगा.दिवाली पर भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के बीच टक्कर होने वाली है, दोनों ही फिल्में दिवाली पर धमाकेदार ओपनिंग की उम्मीद कर रही हैं और अपनी रिलीज की तारीखों में बदलाव करने से इनकार कर रही हैं. भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी खास रोल में हैं.

यह भी पढ़े :-

फूलगोभी का सूप: वजन घटाने का एक स्वादिष्ट और पौष्टिक तरीका, जाने बनाने की विधि