रणबीर कपूर का 42वां जन्मदिन: आलिया, रणबीर, राहा ने दुर्लभ अनदेखी तस्वीर साझा किया

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने अपने पति, अभिनेता रणबीर कपूर के 42वें जन्मदिन पर, प्यारी अनदेखी पारिवारिक तस्वीरों का एक संग्रह साझा करके जश्न मनाया। दिल को छू लेने वाली झलकियों में उनकी बेटी राहा की एक प्यारी सी झलक भी शामिल थी, जिसने इस खास अवसर को और भी खुशनुमा बना दिया।

इंस्टाग्राम पर आलिया ने रणबीर के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार की छुट्टियों की कई शानदार तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में तीनों– आलिया, रणबीर और उनकी बेटी राहा, एक पेड़ को प्यार से गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। एक और दिल को छू लेने वाली तस्वीर में रणबीर छोटी राहा को अपनी बाहों में लिए हुए हैं और वे एक विदेशी धरती की सड़कों पर टहल रहे हैं।

एक प्यारी सी तस्वीर में आलिया रणबीर की गोद में बैठी हैं और उनकी चमकदार मुस्कान धुंधली पृष्ठभूमि को रोशन कर रही है। इस संग्रह में रणबीर और राहा की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर भी शामिल है, जिसमें वे घोड़ों के खलिहान में हाथ में हाथ डाले चल रहे हैं।

अंतिम तस्वीर में एक दिल के आकार का गुब्बारा दिखाया गया है, जिस पर लिखा है, “हैप्पी बर्थडे रणबीर।”

आलिया ने इस दृश्य को दिल को छू लेने वाले कैप्शन के साथ पूरक किया: “कभी-कभी आपको बस एक बड़े गले की ज़रूरत होती है… और आप जीवन को एक जैसा महसूस कराते हैं। जन्मदिन मुबारक हो बेबी।”

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने टिप्पणी अनुभाग में एक लाल दिल वाला इमोजी डाला।

14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में आलिया और रणबीर ने एक पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

यह जोड़ी संजय लीला भंसाली की आगामी महाकाव्य गाथा ‘लव एंड वॉर’ में स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएगी। इसमें विक्की कौशल भी हैं और यह फिल्म 20 मार्च, 2026 को रिलीज़ होगी।

अपनी शादी से पहले, दोनों को ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा’ में एक साथ देखा गया था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया अगली बार ‘जिगरा’ में दिखाई देंगी, जिसे निर्देशक वासन बाला ने निर्देशित किया है और इसमें वेदांग रैना, मनोज पाहवा, राहुल रवींद्रन और राहुल नंदा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को राजकुमार राव-त्रिप्ति डिमरी स्टारर- ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा, आलिया शिव रवैल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अल्फा’ में ‘मुंज्या’ फेम एक्टर शरवरी वाघ के साथ भी नजर आएंगी। ‘अल्फा’ ‘वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स’ में पहली महिला-आधारित जासूसी थ्रिलर है। इस प्रोजेक्ट को यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा ने फंड किया है।

इस बीच, आलिया ने 2012 में करण जौहर की टीनएजर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया, जिसमें उनके साथ नवोदित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन थे। इसके बाद वह ‘हाईवे’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘राज़ी’, ‘गली बॉय’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

यह भी पढ़ें:-

निर्माता वाशु भगनानी ने नेटफ्लिक्स के साथ चल रहे कानूनी विवाद को किया संबोधित