वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने अभिनेत्री स्नेहा बकली को किया एक्सक्लूसिव साईन

वर्ल्डवाइड रिकार्डस ने स्नेहा बकली को अपने कई प्रोजेक्ट के लिए एक्सक्लुसिव साईन किया हैं।

स्नेहा बकली को एक्सक्लुसिव साईन करने की जानकारी निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी है. उन्होंने लिखा है कि ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी एक्सक्लूसिवली साईन्स एक्ट्रेस स्नेहा बकली।उम्मीद की जाती है कि अब सिर्फ वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस म्यूजिक कंपनी से ही स्नेहा के म्यूजिकल वीडियो अलबम के गाने रिलीज होंगे। इस कंपनी से बनने वाली फिल्मों में भी वह बतौर अभिनेत्री अभिनय करती नजर आएंगी।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा,हमारी कंपनी प्रारंभ से ही अच्छे कलाकारों को प्रोत्साहित करती आई है और नए कलाकारों को प्लेटफार्म भी देती है। इसी कड़ी में हमने स्नेहा बकली को एक्सक्लूसिव साईन किया है। अब वह सिर्फ हमारी कंपनी के प्रोजेक्ट्स में काम करेंगी।’

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी से जुड़ने और एक्सक्लूसिव साईन करने पर स्नेहा बकली ने कहा कि ‘मैं वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के एमडी रत्नाकर कुमार जी का बहुत बहुत धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने मुझे इतनी बड़ी कंपनी से जोड़ा है और एक्सक्लूसिव साईन किया है। मैं इस कंपनी से आने वाले कई प्रोजेक्ट्स में नजर आऊंगी, जिसका खुलासा मैं अभी नहीं कर सकती हूं।

यह भी पढ़े :-

एनडीपीएस अधिनियम के तहत दर्ज मामले में अग्रिम जमानत देना ‘बहुत गंभीर’ मुद्दा: न्यायालय