‘खलबली रिकॉर्ड्स’ का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं अनु मलिक

बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार अनु मलिक संगीत नाटक ‘खलबली रिकॉर्ड्स’ का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं। खलबली रिकार्डस शो को देवांशु सिंह ने निर्देशित किया है। गानों के धुन को अमित त्रिवेदी ने तैयार किया है। इस शो में राम कपूर, स्कंद ठाकुर, सलोनी बत्रा, सलोनी पटेल और पंजाबी रैपर प्रभा दीप शामिल हैं। सीरीज में इंडस्ट्री के 30 से 35 संगीतकारों का सबसे बड़ा समूह भी शामिल है, जिसमें रेखा भारद्वाज, अमित त्रिवेदी, नीति मोहन, अनु मलिक, शाहिद माल्या अभिजीत सावंत और अन्य मशहूर कलाकार शामिल हैं।

‘खलबली रिकॉर्ड्स’ संगीत निर्माता राघव के सफर को दिखाता है, जो अपने पिता के प्रतिष्ठित रिकॉर्ड लेबल, गैलेक्सी रिकॉर्ड्स में काम करने वाला एक प्रतिभाशाली संगीत निर्माता है।’ एक दुखद घटना के बाद उसकी दुनिया हिल जाती है। पिता की कंपनी में चीजें ठीक ना हो पाने की वजह से राघव एक नया रिकॉर्ड लेबल बनाने की ठानता है, लेकिन उनके रास्ते में बहुत सारी कठिनाई सामने आती है।

अनु मलिक ने कहा, ‘खलबली रिकॉर्ड्स’ पर्दे पर एक खलबली मचाने के लिए तैयार है। यह एक शो से कहीं ज्यादा है। अब तक के सबसे बड़े म्यूजिक ड्रामा में से एक, यह इंडस्ट्री में सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा नामों को एक साथ लाता है।मैं इस शानदार सफर का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में आभारी हूं। एक कलाकार के रूप में यह मेरे लिए गर्व का क्षण है।’ शो ‘खलबली रिकॉर्ड्स’ 12 सितंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज होगा।

यह भी पढ़े :-

सिर्फ स्वाद ही नहीं सेहत का भी खजाना है सूखा नारियल, कई समस्याएं करेगा दूर