ईशान खट्टर की ‘द रॉयल्स’ की पहली झलक ने प्रशंसकों में उत्साह भर दिया

निर्माताओं ने ईशान खट्टर के आगामी शो ‘द रॉयल्स’ के कलाकारों का खुलासा कर दिया है, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। ईशान के पहले लुक के रिलीज़ होने के बाद, प्रशंसक अब शो के डेब्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस आधुनिक भारतीय रोमांटिक कॉमेडी द रॉयल्स में जीनत अमान, नोरा फतेही, चंकी पांडे, साक्षी तंवर, डिनो मोरिया और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

पोस्ट पर एक नज़र डालें:

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक रही है, जिसमें ईशान के लुक और उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करने वाली टिप्पणियों की बाढ़ आ गई है। “लीईगगगगगू @ishaankhatter,” एक उत्साही प्रशंसक ने कहा, जो अभिनेता के नए प्रोजेक्ट के प्रति बढ़ते उत्साह को दर्शाता है।

किरदारों की तुलना भी की जा रही है, एक प्रशंसक ने कहा, “ईशान एंथनी ब्रिजर्टन जैसी ऊर्जा देते हैं,” यह सुझाव देते हुए कि द रॉयल्स में उनका चित्रण स्क्रीन पर समान आकर्षण ला सकता है।

अन्य लोगों ने व्यक्त किया है कि वे “ईशान के काम को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं,” जबकि कुछ प्रशंसकों ने इस बात पर जोर दिया है कि वे उनकी प्रतिभा में कितना विश्वास करते हैं, उन्होंने कहा, “ईशान को बहुत कम आंका गया है। वह अद्भुत हैं।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की “@ishaankhatter तुस्सी छा गए…10 ऑन 10,” उनके कौशल के लिए प्रशंसा दिखाते हुए।

एक प्रशंसक ने कहा, “@ishaankhatter ट्रेलर के अनुसार, जरूर देखना लग रहा है। @lisamishramusic देखना पसंद करेंगे,” यह शो के अवश्य देखने योग्य बनने की क्षमता का संकेत देता है।

द रॉयल्स एक बहुप्रतीक्षित रिलीज बनने जा रही है, और प्रशंसक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वह इस नई भूमिका में क्या लाते हैं।

प्रियंका घोष और नूपुर अस्थाना द्वारा निर्देशित, आठ एपिसोड की रोमांटिक कॉमेडी श्रृंखला शाही जीवन के ग्लैमर और रोमांस की एक आकर्षक झलक पेश करने का वादा करती है।

यह भी पढ़ें:-

विदेश मंत्री जयशंकर ने द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा के लिए कुवैत के क्राउन प्रिंस से मुलाकात की