कैंसर के इलाज के बीच हिना खान ने की शॉपिंग, खुद को किया पैंपर

तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही फेमस एक्ट्रेस हिना खान, अपने इलाज के बीच-बीच अपने फॉलोअर्स से सोशल मीडिया पर रूबरू होती रहती हैं। वह अक्सर इलाज के बीच भी अपनी शूटिंग की जानकारी अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करना नहीं भूलतीं। शनिवार को भी उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुद के ‘कई महीनों बाद संवरने’ का एक पोस्ट अपने फॉलोअर्स से साझा किया। इस पोस्ट में वह किसी रेस्त्रां में ढेर सारी ‘केक और हॉट चॉकलेट’ खाती नजर आ रही हैं। पोस्ट में वह एक नीऑन ग्रीन फुल स्लीव्स टी-शर्ट और नीले जींस पहने नजर आ रही हैं।

उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक अच्छी तरह से डिजर्व की गई ट्रीट का आनंद ले रही हूं… महीनों के बाद शॉपिंग और हॉट चॉकलेट के लिए बाहर निकली हूं। बस मैं, खुद को संवारते हुए आनंद ले रही हूं।” इस हफ्ते की शुरुआत में, अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे अपने कटे हुए बालों को एक काले कैप के साथ दिखाते हुए नजर आई। वीडियो में हिना ने कैप पहना हुआ है और खुशी से मुस्कुराते हुई दिख रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन दिया था, “जब मुझे पता चला कि मैं अपने बाल खो दूंगी तो मैंने अपने बालों को ही काटने का फैसला किया।

मैंने अपने बालों का विग बनवाने का फैसला किया जो इस चुनौतीपूर्ण समय में मुझे आराम देगा, और मैं उन सभी बहादुर महिलाओं को एक विशेष संदेश भेजना चाहती हूं जो इसी तरह की कठिनाइयों से गुजर रही हैं… यदि आप मेरे निर्णय से सहमत हैं और इसे अपनाना चाहते हैं… तो मैं सुझाव देती हूं कि आप भी ऐसा ही करें… इससे कम से कम एक चीज आसान हो जाएगी और आप बेहतर महसूस करेंगी… ” अपने “खोए हुए बालों” को पहनना, हिना को उनके घर जैसा एहसास देता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह लाइफ का एक फेज है। मुझे पता था कि मेरे बाल उड़ेंगे, इसलिए मैंने पहले ही फैसला ले लिया। अब जब मैं अपने बाल के विग का उपयोग कर रही हूं, तो मुझे लगा कि इसे आपके साथ साझा करना एक अच्छा विचार होगा। क्योंकि आप लोग मेरे शुभचिंतक हैं।

यह भी पढ़े :-

देश की सेना को कमजोर करने का कोई भी प्रयास देश को कमजोर करने के समान : पाक सेना प्रमुख मुनीर