हैदराबाद में दर्दनाक हादसा: ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे 10वीं की छात्रा की हो गई मौत

हैदराबाद में एक दुखद घटना में, 10वीं की छात्रा की मौत हो गई और जिस ऑटो में वह यात्रा कर रहा था, उसका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को पीछे से तीन बार टक्कर मारी। दुर्घटनास्थल उसके स्कूल से सिर्फ 2 किलोमीटर दूर था।

यह घटना शनिवार सुबह तरनाका में हुई, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे 10वीं की छात्रा की मौत हो गई और एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर के कारण ऑटो रिक्शा बस के पीछे जा घुसा।

छात्रा की पहचान 15 वर्षीय सात्विका के रूप में हुई है, जिसे घायल ड्राइवर के साथ तुरंत अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकीय प्रयासों के बावजूद, सात्विका ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस मौके पर पहुंची और मलबे से घायलों को निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया। जांच जारी है। पुलिस के अनुसार, छात्रा रंगा सात्विका ऑटो-रिक्शा में स्कूल जा रही थी, तभी हब्सीगुडा ट्रैफिक सिग्नल के पास यह घटना हुई।

ऑटो एक आरटीसी बस के पीछे रुका था, तभी एक ट्रक ने उसे पीछे से कई बार टक्कर मारी, जिससे ऑटो बस के पिछले हिस्से के नीचे चला गया। सात्विका और ड्राइवर येल्लैया दोनों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें नचारम के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, सात्विका को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि ऑटो ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है।