पिंक आउटफिट में दिव्या खोसला का बार्बी अवतार, एक्ट्रेस ने मनाया सावी की सफलता का जश्न

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार हमेशा किसी न किसी कारण के चलते लाइमलाइट में रहती है। दिव्या फैंस के बीच अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनका बेहद सिजलिंग लुक उनके फोटोशूट्स और गानों में देखने को मिलता रहता है।दिव्या खोसला का पिंक आउटफिट में स्टनिंग अवतार सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

अपनी फिल्म सावी की सफलता का जश्न मनाते हुए, दिव्या ने पिंक शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह किसी बार्बी डॉल की तरह नजर आ रही हैं. यह फिल्म थिएटर के बाद अब नेटफ्लिक्स पर भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है, जिसमें दिव्या ने एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है. तस्वीरों के साथ दिव्या ने कैप्शन में लिखा, मैं बार्बी गर्ल हूँ, मेरी सावी दुनिया में, सावी सक्सेस पार्टी, जिससे साफ जाहिर होता है कि वह अपनी फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं.

उनके इस नए अवतार और फिल्म की सफलता ने उनके फैंस को भी उत्साहित कर दिया है, और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों की बाढ़ आ गई है. बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फोटोज से बोल्डनेस का तड़का लगा कर फैंस को मदहोश देती है। अपनी खूबसूरती से कायल करने वाली अदाकारा दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती रहती है।

यह भी पढ़े :-

कौन हैं फैज हमीद? पूर्व ISI प्रमुख जिन्होंने कभी भारत के खिलाफ हमलों की साजिश रची थी, अब कोर्ट मार्शल का सामना कर रहे हैं