राहुल मोदी संग हुआ श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप

बॉलीवुड में एक और कपल के रिश्ते में दरार आ गई है। पहले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हुआ। फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक होने की भी खबर आई। अब ‘स्त्री 2’ एक्ट्रेस यानी श्रद्धा कपूर के ब्रेकअप की भी खबर आ रही है। इस खबर ने पूरे सोशल मीडिया पर खलबली मचा रखी है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा है। बता दें, खुद श्रद्धा कपूर ने इसका हिंट दिया है। जिसे पढ़कर और देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान हो रहे हैं।

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी ने दूसरे के रिश्ते को कभी कंफर्म नहीं किया, पर जब दोनों बाहर छुट्टियां मनाने साथ गए थे और वहां से दोनों ने एक ही जगह ही अलग-अलग फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, तब से फैंस ये समझ गए थे कि कोई गड़बड़ जरूर है। इसके बाद कई बार कपल को साथ में देखा गया। वहीं, श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ फोटो भी शेयर की थी और उन्होंने जो कैप्शन दिया था उसने लगभग दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया था। अब दोनों के रिश्ते का अंत माना जा रहा है क्योंकि श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। साथ ही उनके पूरे परिवार को भी इंस्टाग्राम से हटा दिया है। साथ ही श्रद्धा ने राहुल की बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके कुत्ते के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में खबर है कि श्रद्धा ने इसलिए ऐसा किया है क्योंकि दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है और कपल हमेशा के लिए अलग हो गए हैं।

श्रद्धा कपूर को लेकर ये भी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने ऐसा सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए किया है। क्योंकि श्रद्धा और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। जिस वजह से श्रद्धा कपूर ने ये फैसला किया है। वरना दोनों में इतना प्यार है कि श्रद्धा और राहुल अलग नहीं हो सकते।