एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बेटे पैक्स को आईसीयू से छुट्टी मिली

20 वर्षीय पैक्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और हाल ही में उन्हें आईसीयू से छुट्टी मिली है, यह जानकारी एक सूत्र ने लोगों से खास बातचीत में दी।

सूत्र ने कहा, “पैक्स को आईसीयू से छुट्टी मिल गई है। उसे गंभीर आघात लगा था और अब उसे ठीक होने और फिजियोथेरेपी की लंबी प्रक्रिया से गुजरना है।”

सूत्र ने यह भी कहा कि पैक्स और उसकी मां प्राथमिक उपचारकर्ताओं की त्वरित प्रतिक्रिया और उसे मिली बेहतरीन चिकित्सा देखभाल के लिए बहुत आभारी हैं।

49 वर्षीय जोली, पैक्स के ठीक होने के दौरान उसके साथ रही हैं। उसके भाई-बहन भी उससे मिलने आते रहे हैं और उसकी मदद करते रहे हैं, सूत्र ने कहा, “वे सभी बहुत करीब हैं।”

यह दुर्घटना पिछले महीने 29 जुलाई को हुई थी।

टीएमजेड के अनुसार, कानून प्रवर्तन सूत्रों ने कहा कि पैक्स स्थानीय समयानुसार शाम 5 बजे लॉस फेलिज बुलेवार्ड पर भारी यातायात वाले क्षेत्र में ई-बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहने हुए थे। कथित तौर पर उनके सिर में चोट लगी और कूल्हे में दर्द हुआ।

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने पुष्टि की कि 29 जुलाई को शाम 5:12 बजे एक व्यक्ति दुर्घटना में शामिल था और एक गंभीर यातायात टक्कर की रिपोर्ट पूरी हो गई थी।

पैक्स के अलावा, जोली और पिट के पाँच अन्य बच्चे हैं: मैडॉक्स, 22, ज़हरा, 19, शिलोह, 18, और 16 वर्षीय जुड़वां नॉक्स और विविएन।

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, परिवार एक-दूसरे से जुड़ा हुआ है और वे पैक्स को उसके ठीक होने के दौरान सहायता करते हैं।