उर्वशी रौतेला का खुफिया अंदाज में ‘घुसपैठिया’ का ट्रेलर आउट

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘घुसपैठिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘घुसपैठिया’ की कहानी डिजिटल दुनिया के खतरों पर प्रकाश डालती है, तथा इसमें स्टॉकिंग और ऑब्सेशन जैसे खतरों पर प्रकाश डाला गया है। फिल्म घुसपैठिया में उर्वशी रौतेला एक गृहिणी की भूमिका में हैं। जो सोशल मीडिया के प्रति दीवानी है, कहानी उसके आकर्षण और उसके प्रभावों पर केंद्रित है, जो अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक गहरी कहानी का खुलासा करती है। विनीत कुमार सिंह एक दृढ़ पुलिसवाले की भूमिका में हैं, जबकि अक्षय ओबेरॉय एक दिलचस्प स्टॉकर की भूमिका में हैं।

उर्वशी रौतेला ने कहा, फिल्म घुसपैठिया में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प दोनों है। फिल्म का हर पल मनोरंजक है। फिल्म देखने आने वाले सभी दर्शकों के लिए हर पल काफी मनोरंजक होगा। यह हमारी निर्देशक सुसी गणेशन की ताकत है।वह इस फिल्म पर दिन-रात अथक परिश्रम कर रहे हैं। हमें आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है।

सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित ‘घुसपैठिया’ का निर्माण एम. रमेश रेड्डी, ज्योतिका शेनॉय और मंजरी सुसी गणेशन ने किया है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सेतु श्रीराम ने की है, जबकि संगीत अक्षय मेनन और सौरभ सिंह ने दिया है। ‘घुसपैठिया’ 09 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।