तिशा कुमार के निधन पर बहन तुलसी-खुशाली का भावुक पोस्ट

बॉलीवुड और टी-सीरीज के को-ऑनर कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी तिशा कुमार का कैंसर से निधन हो गया। उनके निधन की खबर से पूरा परिवार और फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। तिशा पिछले हफ्ते गंभीर रूप से बीमार हो गई थीं और सोमवार को विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

तिशा के निधन पर उनके कजिन तुलसी कुमार, खुशाली कुमार और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है।
तुलसी कुमार का भावुक नोट
तुलसी कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “हमारी प्यारी तिशा, यह जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं। तुम्हारे जाने का समय नहीं था, हम तुम्हें बढ़ते, समृद्ध होते, सफलता हासिल करते और तुम्हें शादी की ड्रेस में देखना चाहते थे।” इस नोट के साथ तुलसी ने तिशा की एक प्यारी तस्वीर भी साझा की है, जिसमें तिशा व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं।

खुशाली कुमार की श्रद्धांजलि
खुशाली कुमार ने भी इंस्टाग्राम पर तिशा की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए अपना दुख व्यक्त किया। एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर में खुशाली अपनी छोटी बहन को गोद में लिए हुए हैं। खुशाली ने लिखा, “हमारी प्रिसेंज तिशा, यह जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं। हम तुम्हें बड़ा होते देखना चाहते थे। तुम्हें इस तरह नहीं देखना चाहते थे। बहुत जल्दी चली गईं। मेरी छोटी बहन, शांति से आराम करो।”

दिव्या खोसला कुमार का इमोशनल पोस्ट
फिल्म प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने भी तिशा के असामयिक निधन पर दुख जताया। भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए दिव्या ने तिशा और उनकी मां तान्या सिंह के साथ वेकेशन की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “तिशा, तुम इतनी जल्दी चली गईं, तुम हमेशा हमारे दिलों में रहोगी। तान्या भगवान तुम्हें सबसे दर्दनाक क्षति से उबरने की शक्ति दे।”

फैमिली और इंडस्ट्री में शोक की लहर
तिशा के निधन से पूरे परिवार और इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।