अलाया एफ ने श्रीकांत बोला की असली पत्नी के साथ काम करने का अपना अनुभव किया साझा

अलाया, जो अपने शानदार अभिनय के लिए ध्यान आकर्षित कर रही हैं, ने अपने किरदार की तैयारी और उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने स्वाति बोला, जिनसे वह असल जिंदगी में मिली थीं, के बारे में बताते हुए कहा, “मैं असल जिंदगी की स्वाति से मिली, जो बिल्कुल प्यारी हैं। वह कई मायनों में श्रीकांत की खामोश ताकत हैं। वह बहुत ही मृदुभाषी हैं, फिर भी बहुत मजबूत हैं। वह प्यारी, अद्भुत, प्यार करने वाली और देखभाल करने वाली हैं। लेकिन जो किरदार लिखा गया था, वह बहुत ही अलग, उत्साही, उज्ज्वल और बातूनी है।”

हालाँकि, अलाया ने भूमिका की तैयारी के दौरान अपने सामने आए एक महत्वपूर्ण संघर्ष को भी उजागर किया। उन्होंने बताया, “असली स्वाति वह सब है, लेकिन बहुत अधिक विनम्र, नरम और चुप तरीके से। कम से कम उस समय उनके साथ हुई बातचीत से मुझे यही समझ में आया। इसलिए, मेरे दिमाग में एक बड़ा संघर्ष था क्योंकि जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिसका किरदार आपको निभाना होता है, तो आप वास्तव में उसे जिस तरह से निभाना चाहते हैं, उसे देखते हैं, लेकिन कागज पर कुछ रचनात्मक स्वतंत्रताएँ ली गई थीं।”

 

‘श्रीकांत’ बोलंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दृष्टिबाधित होने के बावजूद कई चुनौतियों का सामना करता है। यह फिल्म राजकुमार राव द्वारा निभाए गए श्रीकांत के लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की प्रेरक यात्रा पर आधारित है।

स्वाति बोला के अलाया एफ के चित्रण को इसकी सूक्ष्म और जटिल चित्रण के लिए प्रशंसा मिली है, जो अपनी प्रामाणिकता और गहराई के लिए दर्शकों को पसंद आती है। प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ, वह उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरने की अपनी क्षमता साबित करती है, अपने सम्मोहक प्रदर्शनों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती है।

यह भी पढ़ें:-

अजीत अगरकर ने खुलासा किया कि क्यों सूर्यकुमार यादव को भारत के टी20 कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या की जगह चुना गया