कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की बैड न्यूज़ की समीक्षा की; ‘तुम हमेशा मुझे हैरान कर देते हो’;

विक्की कौशल ने एक बार कहा था कि उनकी पत्नी कैटरीना कैफ द्वारा उनके काम को विशेष रूप से उनके डांस मूव्स को पसंद करना उनके लिए ऑस्कर जीतने जैसा है और ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर स्टार ने ऑस्कर जीत लिया है क्योंकि उनकी पत्नी और बॉलीवुड की दिवा कैटरीना अपने पति की हालिया रिलीज़ बैड न्यूज़ के बारे में बहुत उत्साहित हैं। फिल्म आज रिलीज़ हो गई है और प्रशंसक इसे सुपर मनोरंजक बता रहे हैं। कैटरीना कैफ ने कल रात फिल्म देखी और अपनी समीक्षा साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह विक्की के काम से चकित हैं और एमी विर्क और उनके बीच ब्रोमेंस से प्यार करती हैं।

कैटरीना कैफ ने त्रिप्ति के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं कहा और उनके द्वारा स्टार-स्टक होने का इमोटिकॉन साझा किया। मैरी क्रिसमस अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बैड न्यूज़ के लिए अपनी समीक्षा साझा की, जिसमें लिखा है, “और यह आ गया है… यह बहुत मजेदार था, पंजाबी लड़कों के साथ ब्रोमेंस को एक नया अर्थ मिला, सहज समय और केमिस्ट्री… @vickykaushal09 आप हमेशा अपनी सहजता और स्क्रीन पर जो खुशी लाती हैं, उससे मुझे आश्चर्यचकित करती हैं @amyvirkofficial आपसे प्यार करती हूँ @triptiidimri आप बस हैं। @bindraamritpal @anandtiwari @karanjohar को बधाई।”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने स्टाइल में लोगों का ध्यान खींचा

कल रात कैट ने अपने पति विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। इस जोड़े को साथ देखकर प्रशंसक हैरान रह गए।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंदन में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे?
कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कैटरीना कैफ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और यह जोड़ा लंदन में बच्चे का स्वागत करेगा। लेकिन अभिनेत्री ने अपनी उपस्थिति से गर्भावस्था की खबरों को खारिज कर दिया।