BMW हिट-एंड-रन केस अपडेट: आरोपी मिहिर शाह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार को बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 24 वर्षीय शाह को 9 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, दो दिन पहले उसने अपनी बीएमडब्ल्यू से दोपहिया वाहन को टक्कर मारी थी, जिससे मुंबई के वर्ली इलाके में कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई थी और उसका पति प्रदीप घायल हो गया था।

सुनवाई के दौरान, पुलिस ने शाह की हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया, जिसमें कहा गया कि उसने भागने के दौरान उसकी मदद करने वालों या गायब नंबर प्लेट के बारे में जानकारी नहीं दी है। अभियोजन पक्ष ने अपराध की गंभीरता और चल रही जांच पर जोर दिया।

शाह के बचाव पक्ष ने तर्क दिया कि पुलिस ने पहले ही आवश्यक सामान जब्त कर लिया है और 27 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं, जिससे पता चलता है कि जांच के लिए पर्याप्त समय दिया गया था।

अदालत ने शाह को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला किया। शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह घटना के बाद फरार हो गया। राजेश शाह पर भी अपने बेटे को भगाने में मदद करने का आरोप है, उसे जमानत मिल गई है। उनके ड्राइवर राजर्षि बिदावत, जिसने कथित तौर पर मिहिर के साथ सीट बदली थी, भी हिरासत में है।

यह भी पढ़ें:-

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ का नया पोस्टर जारी! ट्रेलर की तारीख जाने