विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी: ‘जब गुड न्यूज का टाइम आएगा, हम शेयर करेंगे…’

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी से जुड़ी सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि जब ‘गुड न्यूज’ आएगी, तो कपल इसे शेयर करेंगे।

विक्की अपनी आने वाली फिल्म ‘बैड न्यूज’ के प्रमोशन के लिए को-एक्टर एमी विर्क और त्रिप्ति डिमरी के साथ राष्ट्रीय राजधानी में थे।

मंगलवार को अपना 41वां जन्मदिन मनाने वाली कैटरीना के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा: “उनके जन्मदिन का जिक्र करने के लिए शुक्रिया। हां, यह बहुत खास दिन है…”

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के अभिनेता ने अपनी अभिनेत्री-पत्नी के जन्मदिन के लिए अपनी योजनाओं को भी साझा किया।

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बात करते हुए उन्होंने कहा: “जब कोई अच्छी खबर होगी, तो हमें इसे आपके साथ साझा करने में बहुत खुशी होगी। लेकिन तब तक, सिर्फ़ अटकलें ही लगाई जा रही हैं। जब अच्छी खबर का समय आएगा, तो हम आपके साथ शेयर करेंगे।”

कटरीना भले ही विक्की की फिल्म में न हों, लेकिन एक तस्वीर में नज़र आई हैं, जो फिल्म के ट्रेलर में भी है।

विक्की ने कहा कि उन्हें फिल्म में उनकी तथाकथित “उपस्थिति” के बारे में पता था।

36 वर्षीय स्टार ने कहा, “उसे इस बात की जानकारी थी, लेकिन उसे नहीं पता था कि वह ट्रेलर में होगी… मैंने उससे कहा कि ‘तुम भी ट्रेलर में हो’ और जब उसने ट्रेलर देखा, तो उसने उस पल को छोड़कर बाकी सब कुछ बताया।” उन्होंने कहा, “मैंने उससे कहा कि हम इस फिल्म पर दो साल से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन तुम्हारी तस्वीर ने सभी को तालियां बटोरीं। वह ट्रेलर देखकर खुश है और फिल्म देखने के लिए भी उत्साहित है।” ‘बैड न्यूज’ एक महिला के दो पुरुषों द्वारा गर्भवती होने की मजेदार कहानी है। इसमें नेहा धूपिया भी हैं। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें:-

नीता अंबानी के शानदार जरदोजी ब्लाउज में जटिल कढ़ाई में उनके प्रियजनों के नाम हैं