हीरामंडी के बाद हीरामंडी 2 की वेब सीरीज को लेकर आया बड़ा अपडेट सामने, ऋचा ने साझा किया पोस्ट

निर्देशक संजय लीला भंसाली की प्रसिद्ध वेब सीरीज 1मई को ओटीटी पर रिलीज हुई थी। दर्शकों ने इस   वेब सीरीज को खूब पसंद किया। अब हीरामंडी पहले भाग के बाद इसके दूसरे भाग का भी एलान किया गया है। हीरामंडी का दूसरा भाग भी जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाला है,  सीरीज में दर्शकों ने लज्जो के किरदार को खूब पसंद किया था लज्जो का किरदार निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

प्रसिद्ध वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डॉयमंड बाजार’ सभी दर्शकों को बेहद भाई। इस सीरीज के दूसरे भाग को लेकर सभी दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला जैसे मशहूर अभिनेत्रियों ने काम किया है। दूसरे भाग की बात करें तो इस सीरीज के दूसरे भाग में कई किरदार फिर से अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इसके पहले भाग में सोनाक्षी सिन्हा ने रेहाना आपा और फरदीन का किरदार निभाया था, तो वहीं मनीषा कोइराला ने मल्लिकाजान, संजीदा शेख ने वहीदा, अदिति राव हैदरी ने बिब्बोजान का किरदार बखूबी निभाया था।

 

इस वेब सीरीज में लज्जो का किरदार निभाने वाली ऋचा के अभिनय को दर्शकों ने सराहा है।  पहले भाग में  लज्जो जहर खा लेती है और मर जाती है। ऋचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ‘हीरामंडी 2’ का एक वीडियो साझा किया है, साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मैं इस बार लज्जो 2.0 का किरदार निभाऊंगी, जो कि एक फ्रेंडली घोस्ट होगी। लेकिन दोस्तों जिंदा करो।” हो सकता है की ऋचा सीरीज के दूसरे भाग में एक भूतनी के किरदार में नजर आए। हीरामंडी 2 मशहूर संजय लीला भंसाली ने सीरीज के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है।

यह भी पढ़े:IBPS PO, Clerk 2024 के लिए जल्द शुरू हो सकते है पंजीकरण, जानिए पूरी डिटेल