बीसीसीआई जुटी भारतीय क्रिकेट टीम के अगले हेड कोच की तलाश में, पहुंची ढेरों एप्लिकेशन

बीसीसीआई के पास एक बहुत बड़ा काम आया हुआ है। बीसीसीआई का यह जरूरी काम ये है की भारतीय क्रिकेट टीम के अगले हेड कोच की तलाश में पूरी तरह से लागुभूई है। वही दूसरी तरफ टीम इंडिया अमेरिका पहुंचकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी में जुटने जा रही है। इस बीच बीसीसीआई के पास एक बहुत बड़ा काम है। आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम के अगले हेड कोच की तलाश के लिए आवेदन मांगे गए थे, जिसकी आखिरी तारीख अब निकल चुकी है। फिलहाल इस हेड कोच के पद के लिए भारी भरकम संख्या में एप्लीकेशन आए हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का बतौर हेड कोच कार्यकाल समाप्त होने वाला है। अब भारतीय टीम को नया कोच चाहिए। इसके लिए बीसीसीआई ने अपनी खोज शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने 13 मई को इसके लिए आवेदन मांगे थे इसके प्रक्रिया बहुत दिनो पहले ही शुरू हो गई थी, जिसकी आखिरी तारीख 27 मई तय की गई थी, जो अब निकल चुकी है। इसके लिए हजारों की संख्या में आवेदन आए है कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है। बीसीसीआई ने गूगल फार्म के जरिए आवेदन मांगे थे, इसी वजह से इसे कोई भी भर सकता था। इसमें से कुछ फर्जी नाम से भी आवेदन हुए है।

फर्जी आवेदन की बात करे तो बीसीसीआई के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। इससे पहले हेड कोच के लिए आवेदन मांगे गए थे, तब भी फर्जी आवेदन आ गए थे और इस वजह से बीसीसीआई को ज्यादा वक्त लगा था। इस बार भी ऐसा ही कुछ हो सकता है। बीसीसीआई की तरफ से इन फर्जी नामों को हटाया जाए, उसके बाद जब असली लिस्ट सामने आएगी तभी आगे की प्रकिया शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़े:व्हाट्सएप स्कैम: स्कैमर्स अपना रहे है स्कैम के नए तरीके लेकिन घबराइए नही समझदारी से उठाए कदम, जानिए पूरी जानकारी