शराब के नशे में धुत दोस्त ने बहस के बाद गोली मारकर कर दी हत्या

हनुमानगढ़ जिले में एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने बहस के बाद गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. सदर थाना पुलिस के अनुसार घटना रविवार को हनुमानगढ़ के जंडावाली रोही गांव में हुई. मृतक की पहचान श्यामलाल के रूप में हुई। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि श्यामलाल की हत्या एक अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने की थी। अब खुलासा हुआ है कि दोस्त ही हत्यारा निकला है।

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक बहस के बाद कथित तौर पर एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।सदर थाना पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार को हनुमानगढ़ के जंडावाली रोही गांव में हुई. मृतक की पहचान श्यामलाल के रूप में की गई, जिसे श्यामा के नाम से भी जाना जाता है, और कथित शूटर की पहचान उसके दोस्त सीताराम के रूप में की गई है।सदर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) लाल बहादुर ने कहा कि शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है कि श्यामलाल की हत्या एक अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने की है।”अब यह बात सामने आ गई है कि दोस्त ही हत्यारा निकला। शुरुआत में यह माना गया कि श्यामलाल की हत्या किसी अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने 21 एलएलडब्ल्यू जंडावाली की जमीन पर की है, जो उसके कब्जे में है। तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। “पुलिस अधिकारी ने कहा.  SHO ने कहा कि पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के नेतृत्व में आगे की जांच से असली तस्वीर सामने आई।

बता दे की मिली जानकारी के अनुसार कई पुलिस टीमों ने तकनीकी सबूतों और गोपनीय जानकारी का उपयोग करते हुए पाया कि श्यामलाल और सीताराम एक साथ अपने घर से निकले थे और शराब के नशे में खेत में बहस कर रहे थे। यह विवाद इतना बढ़ गया कि सीताराम ने श्यामलाल को गोली मार दी।बहादुर ने कहा, “उल्लेखनीय बात यह है कि दोनों अपने घर से एक साथ निकले थे। खेत में पहुंचने के बाद, सीताराम ने श्यामलाल उर्फ श्यामा की गोली मारकर हत्या कर दी।”पुलिस फिलहाल इस मामले में अन्य व्यक्तियों की कथित संलिप्तता की जांच कर रही है। विवाद का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

यह भी पढ़े:

SC, ST, OBC कोटा की रक्षा के लिए, मुस्लिम आरक्षण के खिलाफ भाजपा- सीएम् आदित्यनाथ