जान्हवी कपूर ने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की मां के नए टीवी शो का किया समर्थन

अपने कथित रोमांस के बारे में उड़ती अटकलों के बीच, जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया अपने सूक्ष्म लेकिन दिलचस्प सोशल मीडिया इशारों से प्रशंसकों को अनुमान लगाते रहते हैं। दोनों को अक्सर कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाता था, हाल ही में एक-दूसरे के परिवारों के प्रति अपने सहायक कार्यों से अटकलों की ताजा लहरें तेज हो गईं।

नवीनतम चर्चा शिखर पहाड़िया की मां के नए टेलीविजन उद्यम के लिए जान्हवी कपूर की हार्दिक पोस्ट को लेकर है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की गई एक क्लिप के माध्यम से, जान्हवी ने शिखर की मां स्मृति संजय पहाड़िया के लिए अपना गर्व और समर्थन व्यक्त किया, जो अपने आगामी टीवी शो के साथ छोटे पर्दे पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शिखर ने अपनी ओर से एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपनी मां को शुभकामनाएं देकर समर्थन का जवाब दिया और प्रशंसकों से उनके शो को देखने का आग्रह किया।

साज़िश को बढ़ाते हुए, जान्हवी कपूर के हालिया फैशन विकल्पों ने भी उत्सुक प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है।

शिखर के लिए प्यार का प्रतीक ‘शिखू’ नाम से सजा एक हार पहने हुए, जान्हवी ने उसके प्रति अपने स्नेह का सूक्ष्मता से संकेत दिया है।

नेकलेस ने ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक प्रमुख उपस्थिति दर्ज कराई, जहां जान्हवी ने इस वैयक्तिकृत स्पर्श के साथ अपने पहनावे को सजाते हुए, सुंदरता का परिचय दिया।

अटकलों की आग को और बढ़ाते हुए, जान्हवी के सोशल मीडिया फ़ीड को उनके ‘शिखू’ हार को प्रदर्शित करने वाले स्टाइलिश स्नैपशॉट से भर दिया गया है, जिससे प्रशंसकों को शिखर पहाड़िया के साथ उनके रिश्ते की वास्तविक प्रकृति के बारे में आश्चर्य हो रहा है।

हार की विशेषता वाली एक हालिया पोस्ट पर खुद शिखर ने प्रतिक्रिया दी, जिन्होंने तस्वीर को पसंद किया, जबकि जान्हवी की बहन ख़ुशी कपूर ने अपनी गुप्त टिप्पणी के साथ साज़िश को बढ़ा दिया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर 31 मई, 2024 को राजकुमार राव के साथ अपने बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को शरण शर्मा ने डाइरैक्ट किया है, जो अपने निर्देशन की पहली मूवी ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के लिए जाने जाते हैं।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जान्हवी और शरण के बीच दूसरा सहयोग है। यह जान्हवी और राजकुमार के बीच दूसरे सहयोग का भी प्रतीक है। यह जोड़ी इससे पहले ‘रूही’ में नजर आई थी।यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सुपपोर्टेड है।

यह भी पढ़ें:-

TSPSC ग्रुप 1 प्रीलिम्स 2024 एडमिट कार्ड 1 जून को किया जाएगा जारी