IPL फाइनल में शाहरुख खान निकले अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने

IPL के आखिरी चरण में शाहरुख खान को अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को सपोर्ट करने के लिए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस दौरान सुपरस्टार जैकेट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने जैकेट की टोपी अपने सिर पर लगा रखी है, जिससे उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है और वह एयरपोर्ट के अंदर जाते नजर आ रहे हैं.

आईपीएल अपने आखिरी पड़ाव पर है।आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है। ऐसे में अपनी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए शाहरुख खान अपने परिवार के साथ चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।शाहरुख खान अपने परिवार के साथ अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हौसला बढ़ाने के लिए नजर आए. इस दौरान उनके बड़े बेटे आर्यन खान भी नजर आए. जो सफेद रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और हाथ में बैग लिए हुए हैं. हाल ही में आर्यन अपने निर्देशन की पहली आगामी सीरीज ‘स्टारडम’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है।

इसके अलावा शाहरुख खान की बेटी और जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्ची’ से ओटीटी डेब्यू करने वाली सुहाना खान भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर के टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं। साथ ही सुहाना ने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक बैग कैरी किया हुआ है और गोरे चेहरे पर काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं.इस दौरान शाहरुख खान के सबसे छोटे और क्यूट बेटे अबराम खान भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान अबराम ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं। उनके साथ उनकी बड़ी बहन सुहाना भी नजर आ रही हैं, जो उनका बहुत ख्याल रखती हैं और अक्सर अपने भाई अबराम के साथ नजर आती हैं। अबराम को कई बार उनके पिता शाहरुख के साथ भी देखा जाता है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

आपको बता दे की बीते दिनों डिहाइड्रेशन और हीट स्ट्रोक से तबीयत बिगड़ने के बाद शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी सारी जांच करने के बाद उनको अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा था और कुछ समय बाद ही उनको छुट्टी दे दी गई थी, जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ मुंबई घर वापस आ गए थे और अब वो अपनी टीनी KKR का हौसला बढ़ाने के लिए चेन्नई रवाना हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

आलिया भट्ट की परफेक्ट बैकलेस डेनिम मिडी ड्रेस, हर तस्वीर पर टिक जाएंगी नजरें