रजनीकांत की फिल्म ‘कुली’ का टीजर रिलीज, मचाया सोशल मीडिया पर धूम

रजनीकांत की 171वीं फिल्म कूली का टीजर रिलीज हो गया है. इस बार रजनीकांत लोहे की नहीं बल्कि घड़ियों से बनी सोने की जंजीर से दुश्मनों के होश ठिकाने लगाते आ रहे हैं. इस टाइटल टीजर में उनका एक्शन अवतार देखा जा सकता है. कूली के टाइटल टीजर पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं और वह जमकर रजनीकांत की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी धूम मची है एक फैन ने लिखा है कि 73 की उम्र लेकिन इस शख्स की स्क्रीन पर मौजूदगी जादुई है.हर सीन में उनका जादू बरकरार है.

सुपरस्‍टार रजनीकांत की अपकमिंग फ‍िल्‍म ‘कुली’ (Coolie) का टीजर रिलीज हो गया है. सुपरस्‍टार रजनीकांत की उम्र 73 साल. एक्शन ऐसा सीट छोड़ना हो जाए मुश्किल. दीवानगी ऐसी पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 600 करोड़ रुपये. जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत की. जिन्हें प्यार से उनके फैन तलाइवा भी कहते हैं. रजनीकांत की 171वीं फिल्म कूली का टीजर रिलीज हो गया है. इस बार रजनीकांत लोहे की नहीं बल्कि घड़ियों से बनी सोने की जंजीर से दुश्मनों के होश ठिकाने लगाते आ रहे हैं. इस टाइटल टीजर में उनका एक्शन अवतार देखा जा सकता है. हर सीन में उनका जादू बरकरार है और एक बार फिर रजनीकांत ने दिखा दिया है कि उनके फैन्स उन पर यूं ही जान नहीं छिड़कते हैं. रजनीकांत की कूली को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है.

बता दे की पूरी फिल्म कूली रजनीकांत की एक्शन फिल्म है और इसका इशारा इसके टाइटल टीजर से ही मिल गया है. इस टीजर में देखा जा सकता है कि कुछ लोग गोल्ड स्मगलर हैं और उन्हें पता चलता है कि कोई उनके यहां अवांछित शख्स आ गया है. इस तरह वह शख्स कोई और नहीं बल्कि रजनीकांत होते हैं और वह उनको छठी का दूध याद दिला देते हैं. रजनीकांत को उनके चिर-परिचित अंदाज में देखा जा सकता है. वह पूरे स्टाइल और स्वैग के साथ एक्शन करते नजर आते हैं और आखिर में अपना कूली वाला बिल्ला भी दिखाते हैं. इस तरह रजनीकांत ने फिल्म के लिए अपने तेवर साफ कर दिए हैं.

लोकेश कनगराज की पिछली फिल्म विक्रम और लियो थी जो सुपरहिट रही थीं. कूली का म्यूजिक अनिरुध रविचंदर का है. फिल्म की बाकी स्टारकास्ट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है.कूली के टाइटल टीजर पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं और वह जमकर रजनीकांत की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि 73 की उम्र लेकिन इस शख्स की स्क्रीन पर मौजूदगी जादुई है. रजनीकांत एक महान एक्टर. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी कमाल है. एक कमेंट आया है कि रजनी हमेशा से रिकॉर्ड मेकर रहे हैं. वह हमेशा ही अपने रिकॉर्ड खुद तोड़ते हैं. बेशक यह तो अभी झलक है लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि वह जेलर जैसे जादू फिर दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें:

Poco Pad टैबलेट 10000mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें सबकुछ