Bajirao Singham: सिंघम अगेन की शूटिंग के लिए अजय देवगन पहुंचे कश्मीर

अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन फिल्म में इस बार कई बड़े सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दें की बीते दिनों फिल्म की शूटिंग जम्मू और कश्मीर में की जा रही थी।  फिल्म की शूटिंग के दौरान इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता अजय कश्मीर गए हुए यहां पर उन्होंने जवानों के साथ देखा गया है। अभिनेता अजय देवगन ने एक वीडियो जारी कर सरकार और फिल्म ऑथिरिटी का धन्यवाद अदा किया है।

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन इस साल सभी फैंस को इंतजार है अजय देवगन के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं. अजय देवगन जल्दी-जल्दी इस फिल्म की शूटिंग पूरा करने में जुटे हुए हैं. अजय देवगन ने एक अभी हाल ही में एक पोस्ट साझा किया है जिसमें अजय पुलिस की वर्दी में खड़े नजर आ रहे हैं.

अजय ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कश्मीर की सरकार और फिल्म प्राधिकरण के तरफ से मिली सहायता को लेकर धन्यवाद अदा किया है। अजय ने एक वीडियो भी साझा किया है वीडियो में वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। अजय का कहना है कि यहां शूटिंग का अनुभव काफी बेहतरीन रहा। अभिनेता ने कहा कि वह यहां फिर से आना पसंद करेंगे।

सिंघम अगेन सिंघम सीक्वेंस की तीसरी किस्त है. पहले तो सिंघम अगेन की रिलीज डेज की बात करें तो इसके लिए 15 अगस्त तय की गई थी, लेकिन सुनने में आ रहा है कि अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. सिंघम अगेन की नई रिलीज डेट अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़े:अवैध संबंध के शक में पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट