शाहरुख खान अस्पताल में भर्ती; जांच के बाद दे दी गई छुट्टी

सुपरस्टार शाहरुख खान को बुधवार दोपहर अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कल यानी मंगलवार को आईपीएल मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे.तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को बुधवार दोपहर अहमदाबाद के केडी अस्पताल में एडमिट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते दिन यानी मंगलवार को वे आईपीएल का मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे, जिसकी वजह से वे डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

बता दे की 21 मई को किंग खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे। इस मुकाबले में किंग खान की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। मैच के बाद वे अहमदाबाद के एक होटल में पहुंचे थे। मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके अगले दिन यानी 22 मई की दोपहर में शाहरुख की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए केडी अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी। हालांकि, अभिनेता को कुछ वक्त के लिए आराम करने की सलाह दी गई है।

अहमदाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने कहा, “अभिनेता शाहरुख खान को लू लगने के बाद केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।” अभिनेता अपनी बेटी सुहाना, बेटे अबराम खान और अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ इस आईपीएल मैच को देखने के लिए पहुंचे थे। मैच जीतने के बाद उन्हें मैदान पर खिलाड़ियों से मुलाकात करते हुए भी देखा गया था। अपनी टीम के फाइनल में पहुंचने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख को पिछले साल तीन फिल्मों देखा गया था। पहली फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं, उनकी दूसरी फिल्म जवान ने टिकट खिड़की पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। इसके अलावा उनकी फिल्म डंकी ने भी अच्छा कारोबार किया था। इन तीनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। उनके आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जल्द ही किंग नाम की फिल्म में कथित तौर पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ सुहाना खान भी हैं। इसका निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें:

स्वाति मालीवाल केस में सीएम केजरीवाल ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा