टूटे हाथ के साथ लंबी लाइन में खड़ी रहीं ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने कान्स लुक्स को लेकर सुर्खियों में हैं. कान्स के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय दो अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आईं। दोनों की खूब तारीफ हुई. सबसे ज्यादा चर्चा उनके हाथ की हुई. दरअसल, एक्ट्रेस के हाथ पर बंधे प्लास्टर ने सभी का ध्यान खींचा. एक बार फिर एक्ट्रेस की चोट चर्चा में है. एक बार फिर एक्ट्रेस टूटे हाथ के साथ बुरी हालत में नजर आईं. वे लंबी लाइन में खड़े नजर आए. सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय एक खास काम के लिए लंबी लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 49 संसदीय सीटों के लिए सोमवार को मतदान हुआ। उसी दिन मुंबई में वोटिंग हुई और पूरा बच्चन परिवार वोट डालने पहुंचा. इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय ने भी अपने घर से बाहर निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया और वोट डाला. ऐश्वर्या राय वोट डालने के लिए आम नागरिकों की तरह कतार में खड़ी नजर आईं.वह आसपास खड़ी होकर मुस्कुराती रही और लोगों से बात करती रही। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम और व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी। लंबे इंतजार के बाद ऐश्वर्या राय की बारी आई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. लोगों का कहना है कि हाथ में दर्द और चोट के बावजूद वह वोट देने आईं और एक सच्चे नागरिक होने का फर्ज निभाया.

आपको बता दें कि दरअसल, ऐश्वर्या राय को हाल ही में चोट लग गई, जिसके चलते उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया। एक्ट्रेस के हाथ में गंभीर चोटें आई हैं.इसके बाद भी उन्होंने कान्स 2024 में शामिल होने का अपना फैसला नहीं बदला. वह हाथ में प्लास्टर लिए अपनी बेटी के साथ कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर वोटिंग नहीं टाली और वोट डालने पहुंचीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, ‘हाथ में चोट लगने के बाद भी ऐश्वर्या इतनी कॉन्फिडेंट हैं।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘ऐश्वर्या का अंदाज अद्भुत है, वह लोगों से इतने प्यार से बात कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:

HC ने खारिज की सिसौदिया की जमानत याचिका, कहा- सप्ताह में एक बार अपनी बीमार पत्नी से मिल सकेंगे