अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मंगलवार को आज़मगढ़ जिले के लालगंज लोकसभा क्षेत्र में सपा मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा का आयोजन किया गया था। जैसे ही अखिलेश अपना संबोधन शुरू करने के लिए उठे कार्यकर्ता जोश में आ गए, जिससे कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला।उत्तर प्रदेश में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की रैलियों में बड़ी संख्या में समर्थक जुट रहे हैं. इसी वजह से उनकी रैलियों में भगदड़ की स्थिति बन रही है. चुनाव प्रचार के दौरान पहले फूलपुर, फिर संतकबीरनगर और अब आज़मगढ़ में अखिलेश की रैली में भीड़ बेकाबू हो गई, जिसके चलते रैली में भगदड़ मच गई.

लालगंज लोकसभा क्षेत्र के निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र स्थित सरायमीर के खरेवां मोड़ पर आयोजित जनसभा में मंगलवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे। इस दौरान उनको सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। निर्धारित समय से सपा मुखिया देर से पहुंचे। अखिलेश यादव मंच पर जैसे ही पहुंचे कार्यकर्ता जोश में आ गए।वहीं अभिवादन के बाद अखिलेश यादव जैसे ही संबोधन शुरू करने के लिए उठे कार्यकर्ताओं का जोश इतना बढ़ा कि कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह स्थिति को संभाला, जिससे कोई घटना नहीं हो सकी। इसके बाद अखिलेश यादव ने अपना संबोधन शुरू किया और जमकर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा की 543 सीटों में देश की 140 करोड़ जनता इनको 143 सीटें भी नहीं देगी।

उत्तर प्रदेश में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की रैलियों में बड़ी संख्या में समर्थक जुट रहे हैं. इसी वजह से उनकी रैलियों में भगदड़ की स्थिति बन रही है. चुनाव प्रचार के दौरान पहले फूलपुर, फिर संतकबीरनगर और अब आज़मगढ़ में अखिलेश की रैली में भीड़ बेकाबू हो गई, जिसके चलते रैली में भगदड़ मच गई.

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर राशन की मात्रा बढ़ाई जाएगी। डाटा भी देने का काम सपा करेगी। वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले इन्होंने फ्री डाटा दिया जब सबके हाथ में मोबाइल आ गया तो बंद कर दिया। कहा कि किसान पहुंचे यूरिया खरीदने तो उनको नैनो यूरिया पकड़ा दी। कंपनी नैनो यूरिया बेचकर फरार हो गई। बोले कि 25 मई को आजमगढ़ इतिहास बदलेगा।

छठे चरण में आजमगढ़ में 25 मई को मतदान होना है, इसको लेकर अखिलेश यादव की यह पहली जनसभा थी, लेकिन रैली में जिस प्रकार से हंगामा हुआ, उससे कई प्रकार के सवाल खड़े होते हैं। काफी देर बाद जनसभा शुरू हुई, जिसे अखिलेश यादव ने संबोधित किया।

यह भी पढ़ें:

बालों और त्वचा की चमक बढ़ाने के अलावा विटामिन ई के भी हैं कई फायदे, जानें इसके प्राकृतिक स्रोत