3 साल के मासूम बच्चे की चाकू मारकर हत्या, घर के अंदर खोदी कब्र

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुआ थाना इलाके के बेड़वा गांव में एक सनसनीखेज घटना में एक क्रूर पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस को घर के अंदर एक कब्र भी खुदी हुई मिली. हत्या से पहले आरोपियों द्वारा योजना बनाने की संभावना सामने आई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मासूम बच्चे की हत्या की खबर से ग्रामीण सदमे में हैं.

डूंगरपुर जिले कुआ थाना इलाके के बेडवा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बेहरम पिता ने 3 साल के मासूम बच्चे की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस जांच के दौरान घर के अंदर बेटी की कब्र भी मिली. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. यह घटना राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुआं थाने के बेड़वा गांव की है. जहां 3 साल के बेटे आयुष की उसके पिता कांजी पारगी ने चाकू से गला काटकर हत्या कर दी.

घटना की जानकारी देते हुए कुआ थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया की बेडवा गांव निवासी कानजी पारगी शुक्रवार रात को अपने 3 साल के बेटे आयुष व पत्नी के साथ सोया था. देर रात करीब 2 बजे के आसपास कानजी उठा और धारदार चाकू से अपने बेटे आयुष की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया. शनिवार को अलसुबह की लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने थाने पर फोन पर पिता द्वारा अपने बेटे की हत्या की सूचना दी.

बता दे की हत्या की सूचना पर कुआ पुलिस और सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक संदीप सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. मौके पर 3 साल के आयुष का गला रेता हुआ मिला. उसके शरीर पर भी चाकू से वार किये हुए थे. घर के अंदर एक कब्र भी खुदी हुई मिली. इससे पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने हत्या की पहले से ही प्लानिंग कर रखी थी. पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुलिस ने आरोपी पिता कानजी को डिटेन कर लिया है. आरोपी कानजी के 5 संतानें हैं. आयुष उनमें सबसे छोटा है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से पूरे मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद आयुष के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है. ग्रामीण आयुष के परिजनों को ढांढस बंधाने में जुटे हैं. वारदात के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

यह भी पढ़ें:

नीट पेपर सॉल्व कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 आरोपी गिरफ्तार