स्कूल के गटर में मिला 3 साल के बच्चे का शव, परिजनों ने लगाया संचालक पर हत्या का आरोप

बिहार की राजधानी पटना के प्राइवेट स्कूल टाइनी टोट एकेडमी में तीन साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बच्चे का शव स्कूल के गटर में पड़ा हुआ था. इसकी जानकारी होने पर लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने सड़क जाम कर दी और स्कूल में आग लगा दी. परिजनों ने स्कूल संचालक पर हत्या का आरोप लगाया है. बच्चा कल दोपहर 3 बजे से लापता था.मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

आपको बता दें कि पूरा मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल टाइनी टोट एकेडमी का है.जहां एक 3 साल के लापता बच्चे का शव स्कूल के गटर में पड़ा मिला. इसकी जानकारी होने पर लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने सड़क जाम कर दी और स्कूल में आग लगा दी. परिजनों ने स्कूल संचालक पर हत्या कर शव को छुपाने का आरोप लगाया है. बच्चा कल दोपहर 3 बजे से लापता था.
वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। लोग सड़क जाम कर आरोपी की गिरफ्तारी​ की मांग करने लगे। इतना ही नहीं, गुस्साए लोगों ने स्कूल में भी घुसकर तोड़फोड़ की और स्कूल के कई कमरों में आग लगा दी। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने-बुझाने के बाद सड़क जाम को हटवाया। फिलहाल पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाला गया कि आखिर आयुष की मौत कैसे हुई?

सिटी एसपी चंद्र प्रकाश ने जानकारी देते हुए कहा कि कल बच्चे के अपहरण का मामला दीघा थाने में दर्ज हुआ था. इसके बाद छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. इसमें पता चला कि बच्चा स्कूल के अंदर गया था, बाहर नहीं आया. स्कूल के दो बच्चों ने कबूल किया है कि बच्चे के शव को स्कूल के रूम में ही सीवरेज में रखा था. पुलिस ने बॉडी को निकाला है. अभी तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार दीघा के रामजी चक निवासी शैलेंद्र राय का पुत्र आयुष कुमार (3) गुरुवार सुबह अपने घर से स्कूल में पढ़ने के लिए निकला था। स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब आयुष घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता शैलेंद्र राय के द्वारा स्कूल में जाकर खोजबीन की गई, लेकिन स्कूल संचालक के द्वारा उन्हें कहा गया कि वह अपने घर चला गया है। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों के द्वारा दीघा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो अंत में पुलिस को लापता 3 साल के आयुष का शव स्कूल के नाले में मिला। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

बहुमत हासिल नहीं हुआ तो क्या प्लान बी है, जानिए अमित शाह का जवाब