राखी सावंत अस्पताल में हैं भर्ती, पूर्व पति रितेश बोले- यह सच है… क्रिटिकल है एक्ट्रेस की हालत

अभिनेत्री राखी सावंत अस्पताल में हैं भर्ती. जब उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई तो किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ और कई तरह की बातें सामने आने लगीं. लेकिन अब राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर हैं. उन्होंने राखी सावंत के फैन्स से उनके लिए दुआ करने के लिए भी कहा है. राखी सावंत की एक फोटो आई थी जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही थीं और उनकी हालत गंभीर नजर आ रही थी. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट आने लगे थे.

राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने राखी सावंत की तबियत सही में खराब होने की पुष्टि की है और मीडिया से बातचीत में कहा, ‘राखी ने अपनी ऐसी इमेज बना ली है कि लोगों का लगता है ड्रामा है. मैं आपसे सीधा कहूंगा कि राखी अगर क्रिटिकल में है तो क्रिटिकल में हैं.’ जब वह सही में क्रिटिकल हुईं तो किसी को यकीन नहीं हो रहा है. लेकिन यह सच है. रितेश ने कहा कि वह जल्दी ही रिकवर हो जाएगी. इस तरह से रितेश ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है.

जैसे ही राखी सावंत की बीमार वाली फोटो सामने आई थी तो सोशल मीडिया पर दो तरह के रिएक्शन आ रहे थे. कोई इसको ड्रामा बता रहा था और कोई कह रहा था कि यह सब स्टंट के लिए किया जा रहा है. लेकिन अब सभी कयासों पर विराम लग गया है. हालांकि राखी सावंत को किस तरह की तकलीफ है इसकी कोई पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. राखी सावंत अपने बिंदास अंदाज की वजह से पहचानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें:

कोलेस्ट्रॉल के मरीज भूलकर भी ना करे इन 3 चीजों का सेवन, जानिए