इमरान खान को इस फिल्म में लेना अच्छा फैसला नहीं था

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्हें अपने अभिनय करियर में अभी तक कोई खास सफलता नहीं मिली हैं। हालांकि, पिछले कई दिनों से वो सुर्खियां बटोर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इमरान जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। इसी बीच, इमरान को लेकर निर्देशक सोहम शाह ने भी बड़ा खुलासा कर दिया है।

इमरान को ‘लक’ में लेना अच्छा फैसला नहीं था
जो लोग नहीं जानते कि सोहम शाह कौन हैं, उन्हें बता दें कि उन्होंने ही साल 2009 में रिलीज हुई इमरान खान की फिल्म ‘लक’ को डायरेक्ट किया था। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। सोहम ने हाल ही में दिए साक्षात्कार में इस फिल्म में इमरान खान को कास्ट करने को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि फिल्म में इमरान को लेना एक अच्छा फैसला नहीं था।
विज्ञापन

दर्शकों ने इमरान को एक्शन हीरो के रोल में पसंद नहीं किया
निर्देशक सोहम ने बताया कि दर्शकों ने इमरान खान को लक फिल्म में बतौर एक्शन हीरो पसंद नहीं किया। हालांकि, इस बातचीत में सोहम, इमरान का बचाव करते हुए भी दिखे। उन्होंने कहा कि इसमें इमरान को दोष देने वाली कोई बात नहीं है, क्योंकि यह उनकी(सोहम) फिल्म थी और उन्होंने ही यह फैसला लिया था।

सोहम की आने वाली फिल्म
सोहम ने कहा कि फिल्म का जो क्लाइमेक्स स्टोरी में लिखा गया था, वो बहुत अच्छा था, लेकिन फिल्म का अंत वैसा नहीं हो पाया, जैसा कि वो चाहते थे। बता दें कि सोहम शाह ने ‘लक’ के अलावा ‘काल’ और ‘फिक्सर’ का भी निर्देशन किया है। इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म ‘कर्तम भुगतम’ की रिलीज में जुटे हुए हैं। इसकी कहानी भी सोहम ने ही लिखी है। फिल्म में श्रेयस तलपड़े, विजय राज और मधु शाह अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म 17 मई, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।