अरविंद केजरीवाल के लिए बुरी खबर, ऐसा क्यों कहा अमित शाह ने

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, कि पीएम मोदी 2029 तक बने रहेंगे, अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से लगाए आरोपों का जवाब देते हुए ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल मेरे पास आपके लिए बुरी खबर है, 2029 के बाद भी पीएम मोदी हमारा नेतृत्व करेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आरोपों का गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया. एक चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2029 तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे और मेरे पास अरविंद केजरीवाल के लिए एक बुरी खबर है कि 2029 के बाद भी पीएम मोदी ही बीजेपी का नेतृत्व करेंगे.”सुप्रीम कोर्ट द्वारा अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर अमित शाह ने कहा, मेरा मानना ​​है कि यह कोई रूटीन फैसला नहीं है. देश में कई लोगों का मानना ​​है कि केजरीवाल को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया है. केजरीवाल की तूफानी चुनावी रैली पर अमित शाह ने कहा, केजरीवाल कोर्ट की अवमानना ​​कर रहे हैं. अगर वह किसी रैली में कहते हैं कि उनकी पार्टी को वोट देने पर जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

शाह ने कहा, जिन जज साहब ने केजरीवाल को जमानत दिया है, उन्हें यह देखना चाहिए कि वो उनके आदेश का अवमानना कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल की जमानत और ‘इंडिया’ गठबंधन के लिए प्रचार के बारे में पूछे जाने पर कहा, अभी वह (अरविंद केजरीवाल) एक और मुद्दे (स्वाति मालीवाल हमला) में फंसे हुए हैं, उन्हें इससे मुक्त होने दीजिए, फिर देखते हैं क्या होता है.

बता दे की तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने अपनी पहली रैली में कहा था कि अगर बीजेपी जीतती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे पांच साल नहीं रहेंगे, वह संन्यास ले लेंगे क्योंकि उनकी उम्र हो गई है.इस बीच पीएम मोदी अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे. उन्होंने आगे कहा था कि पीएम मोदी रैली में जिस गारंटी की बात कर रहे हैं वह मोदी की गारंटी नहीं बल्कि अमित शाह की गारंटी है.

यह भी पढ़ें:

ममता ने कसा तंज, क्या मेरे हाथ का खाना खाएंगे पीएम मोदी