संजय सिंह ने माना स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी और अभद्रता, बोले- केजरीवाल लेंगे एक्शन

आप सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति मालीवाल के आरोप को स्वीकार करते हुए कहा कि विभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के पीए) जी वहां आते हैं और उन्होंने स्वाति मालीवाल जी के साथ बदसलूकी और अभद्रता किया. स्वाति मालीवाल ने इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी है. यह बहुत ही निंदनीय घटना है. अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. वह पार्टी के पुराने और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं..हम सभी उनके साथ हैं.

आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आप सांसद संजय सिंह महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार की बात स्वीकार करते हुए कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने मामले का संज्ञान लिया है और कहा है उचित कार्रवाई की जाएगी. संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वीकार किया.और मामले की जानकारी देते हुए कहा ”कल (13 मई) बहुत निंदनीय घटना घटी, जिसके बारे में मैं आपको बताना चाहता हूं.स्वाति मालीवाल जी कल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंची थीं. वह ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं.” विभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के पीए) जी वहां आते हैं और उन्होंने स्वाति मालीवाल जी के साथ दुर्व्यवहार  किया. स्वाति मालीवाल ने इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी है. यह बहुत ही निंदनीय घटना है. अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. वह पार्टी के पुराने और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं… हम सभी उनके साथ हैं.”

बता दे की बीजेपी के नेताओं ने दावा किया था कि स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर पुलिस बुलाई थी. वहीं पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीणा ने बताया कि सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर पुलिस को पीसीआर कॉल आया जिसमें महिला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में उनपर हमला हुआ है.  उन्होंने बताया, “कुछ समय बाद सांसद महोदया पुलिस थाने आईं. हालांकि, वह यह कहकर लौट गईं कि शिकायत बाद में करेंगी.”

आपको बता दे की गाजियाबाद की रहने वाली स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकी हैं. इसके अलावा मालीवाल आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं. इससे पहले आईटी में ग्रेजुएशन करने के बाद स्वाति ने निजी कंपनी में जॉब की. वहीं इसके बाद वह जॉब छोड़ एक एनजीओ के साथ जुड़ गईं. स्वाति मालीवाल अन्ना हजारे के साथ आंदोलन में भी जुड़ी रहीं. वहीं आम आदमी पार्टी बनने के बाद पार्टी की मेंबर बन गईं. फिलहाल स्वाति मालीवाल आप से राज्यसभा की सदस्य हैं.

यह भी पढ़ें:

वाराणसी में नामांकन से पहले पीएम मोदी को आई मां हीराबा की याद.