फ्लाइट में हुई मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से

मिथुन चक्रवर्ती हिंदी सिनेमा के दिग्गज सितारों के अलावा अब एक जाने-माने राजनेता भी हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल किया था.हाल ही में उन्होंने बीते दिनों के बारे में खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी का भी जिक्र किया है.उन्हें भी प्यार हो गया था. उनके मुताबिक, वो प्यार में पागल हो गए थे, जिसके बाद लड़की ने उन्हें छोड़ दिया.एक्टर ने कहा कि शायद उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो वो लीजेंड नहीं बन पाते.कुछ सालों के बाद एक बार फिर उनकी मुलाकात उस लड़की से फ्लाइट में हुई और उन्होंने देखा कि वो उनसे नजरें नहीं मिलाना चाहती थी.

रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के एक लेटेस्ट एपिसोड में मिथुन चक्रवर्ती ब्रेकअप से गुजर चुके एक कंटेस्टेंट को मोटिवेट करते नजर आए. इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया.मिथुन चक्रवर्ती ने शो में उस कंटेस्टेंट से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था. उन्होंने कहा कि उन्हें भी प्यार हो गया था. उनके मुताबिक, वो प्यार में पागल हो गए थे, जिसके बाद लड़की ने उन्हें छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद समय बदला और वो स्टार से सुपरस्टार बन गए और फिर महा सुपरस्टार बन गए. कुछ सालों के बाद एक बार फिर उनकी मुलाकात उस लड़की से फ्लाइट में हुई और उन्होंने देखा कि वो उनसे नजरें नहीं मिलाना चाहती थी.

मिथुन ने बताया कि वो उठकर उनके पास गए और उनसे पूछा कि वो नजरें क्यों नहीं मिला रही हैं. लेकिन, मिथुन के सवाल का कोई जवाब दिए बिना उन्होंने अपना मुंह दूसरी तरफ कर लिया. उनका रिएक्शन देखकर मिथुन को ऐसा लगा जैसे वो खुद को दोषी महसूस कर रही हों. इसके बाद एक्टर ने लड़की से कहा कि उसने जो भी किया वो सही किया.

मिथुन ने लड़की से कहा कि उस समय किसी ऐसे शख़्स के साथ रहना उसके लिए ठीक नहीं था, जो स्ट्रगल कर रहा हो. ये सुनते ही वो मिथुन के सामने रोते हुए बोलीं कि उन्होंने मिथुन को छोड़कर बहुत बड़ी गलती की है. इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि शायद उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो वो लीजेंड नहीं बन पाते.

यह भी पढ़ें:

आप माइलेज और अच्छी रोड प्रेजेंस वाला स्कूटर चाहते हैं तो खरीदें 28 हजार रुपये में होंडा डियो