नशा तस्करों का भांडाफोड़ पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने एक नशे के सौदागर को 4440 नशीले कैप्सूल और एक मोटरसाइकिल के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है, जो स्कूल, कॉलेज के छात्रों और फैक्ट्रियों में काम करने वालों को नशीले कैप्सूल सप्लाई करता था.पूछताछ में कुछ अन्य नशा तस्करों  के संबंध में जानकारी मिली है, जिनके संबंध में जानकारी की जा रही है. गिरफ्तार आरोपी का नाम: जितेंद्र कुमार है.

आपको बता दें कि पूरा मामला ऋषिकेश का है.जहां पुलिस ने स्कूल, कॉलेज के छात्रों और फैक्ट्रियों में मजदूरों को नशीले कैप्सूल सप्लाई करने वाले एक नशे के सौदागर को 4440 नशीले कैप्सूल और एक मोटरसाइकिल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.यह सहारनपुर से नशीले कैप्सूल यहां लाकर यहां सप्लाई किया करता था।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कोतवाली ऋषिकेश पुलिस ने मुर्गी फार्म, आईडीपीएल, हरिद्वार रोड के पास से एक अभियुक्त को सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन नंबर यूके 14सी 4370 पर नशीले कैप्सूल की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उक्त नशीले कैप्सूल सहारनपुर के एक डीलर से खरीदे थे, जिन्हें आरोपी स्कूल, कॉलेज के छात्रों और फैक्ट्रियों में काम करने वाले मजदूरों को ऊंचे दामों पर बेचकर मुनाफा कमाते हैं। आरोपियों से पूछताछ में कुछ अन्य ड्रग तस्करों के संबंध में जानकारी मिली है, जिनके संबंध में जानकारी की जा रही है। पकड़े गए आरोपी का नाम जितेंद्र कुमार वर्मा पुत्र स्वर्गीय मलखान निवासी गली नंबर 1, हनुमान मंदिर कॉलोनी, ऋषिकेश बताया गया है।

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस को सपने में दिखता है पाकिस्तान का परमाणु बम- PM मोदी