ईमेल के जरिये 2 अस्पतालों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, आतंकियों ने अपनाए पुराने हथकंडे

दिल्ली में स्कूलों के बाद अब 2 अस्पतालों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बार भी आतंकियों ने धमकी देने के लिए अपना पुराना हथकंडा अपनाते हुए ईमेल भेजा है. इस ईमेल में उन्होंने अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी दी है. दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, उन्हें दो अस्पतालों से फोन आए हैं, पहला बुराड़ी सरकारी अस्पताल से और दूसरा मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल से। फायर ऑफिसर के मुताबिक मामले की जांच चल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बता दे की दिल्ली में एक बार फिर ईमेल के जरिये बम से उड़ाने की धमकी दी जा रही है.दो अलग-अलग अस्पतालों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं. इस ईमेल में अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी देने के लिए अपना पुराना हथकंडा अपनाते हुए ईमेल भेजा है. इससे पहले स्कूलों को धमकी दी गयी थी अब अस्पतालों को मिली है ये धमकी शुरुआती जानकारी के मुताबिक ये धमकी भरा मेल संजय गांधी अस्पताल और बुरारी अस्पताल के पास आया है। दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, उन्हें दो अस्पतालों से फोन आए हैं,मामले की जांच चल रही है.

इससे पहले 1 मई को सुबह 150 स्कूलों में बम रखे होने के ई-मेल भेजे गए थे। ईमेल में नफरती भाषा का इस्तेमाल किया गया था। ईमेल में लिखा था, ‘हमारे हाथों में जो लोहा है। वह हमारे दिलों को गले लगाता है। इंशाअल्लाह, हम इन्हें हवा में उड़ा कर तुम्हारे शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। तुम्हारे घिनौने शरीरों को चीर देंगे. हम तुम्हारी गर्दन और चेहरे को फाड़ देंगे। अल्लाह की मर्जी हुई तो हम तुम्हें आग की लपटों में डाल देंग जिससे तुम्हारा दम घुट जाएगा. काफिरों के लिए जहन्नुम में अलग आग है। काफिरों.इंशाअल्लाह, तुम इसी आग में हमेशा के लिए जल जाओगे।

बता दें कि दिल्ली के स्कूलों को अक्सर इसी तरह धमकी भरे ईमेल किए जाते रहे हैं. फरवरी महीने में दिल्ली के आरकेपुरम स्थित डीपीएस स्कूल के प्रिंसिपल को इसी तरह का ईमेल किया गया था. साकेत के एमिटी स्कूल को भी फरवरी में इसी तरह का ईमेल किया गया था. इस ईमेल में स्कूल से पैसे भी मांगे गए थे.

अस्पतालों द्वारा शिकायत मिलने के बाद मौके पर पुलिस के अलावा दमकल विभाग और तमाम सिविक एजेंसियां, बम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए हैं। अस्पताल में तलाशी अभियान जारी है। हालांकि अभी तक अस्पताल के परिसर से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें:

हीरो की इस दमदार बाइक का माइलेज 66 Kmpl और 10 लीटर का फ्यूल टैंक, जानें डिटेल