दिल्ली में अमेजन के प्रबंधक की गोली मार कर हत्या कर दी गई

उत्तरपूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के वरिष्ठ प्रबंधक की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि वारदात मंगलवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट की है। सुभाष विहार में पांच अज्ञात लोगों ने हरप्रीत गिल (36) और उसके दोस्त गोविंद सिंह (32) पर गोलियां चला दीं।

 

पुलिस ने बताया कि सिर में गोली लगने से घायल हुए गिल को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके दोस्त का इलाज चल रहा है।पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय तिर्की ने बताया कि गिल भजनपुरा के रहने वाले थे और अमेजन कंपनी में वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में काम करते थे। गोली उनके सिर के दाहिनी ओर से कान के पीछे घुसी और दूसरी तरफ पार हो गई।

 

पुलिस ने बताया कि गोविंद भी भजनपुरा का निवासी है और ढाबे का मालिक है। उसके भी सिर में गोली लगी है और उसे लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।टिर्की ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल पर सवार थे तभी स्कूटर और मोटरसाइकिल पर पांच हमलावरों ने उन्हें रोका और गोलियां चला दीं।पुलिस ने बताया कि हमलावरों की पहचान के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वारदात की वजह भी पता लगाई जा रही है।पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *