यूट्यूबर Armaan Malik को यूट्यूब की तरफ से मिला डायमंड बटन

यूट्यूबर अरमान मलिक की वाइव्स पायल मलिक और कृतिका मलिक अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट लोगों को दिखाती हैं. हाल ही में लेटेस्ट व्लॉग में दिखाया गया है कि उनके फैमिली फिटनेस को यूट्यूब की तरफ से डायमंड बटन मिला है. पायल और कृतिका मलिक डायमंड बटन को देखकर काफी खुश होती हैं.

अरमान मलिक को यूट्यूब की तरफ से मिला डायमंड बटन

व्लॉग की शुरुआत में पायल मलिक ने बताया कि जब हम बार्बी वुमन बने तो कुछ लोगों ने हमारे मोटापे को लेकर मजाक बनाया लेकिन हम दोनों को इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ता है. वहीं इसके बाद कृतिका मलिक और पायल दोनों शॉपिंग के लिए गए. आगे कृतिका ने बताया कि उनको घेवर और ओरियो बिस्किट को देखकर उनसे रहा नहीं जाता है. व्लॉग में आगे दिखाया जाता है कि कृतिका आगे लिफ्ट में फंस जाती हैं.

वहीं आगे व्लॉग में कृतिका खुशी से चिल्लाते हुए पायल को बताती हैं कि उनका यूट्यूब की तरफ से डायमंड बटन आ गया है. आगे पायल बताती हैं कि इसका सारा श्रेय अरमान मलिक को जाता है, क्योंकि इस चैनल को खड़ा करने में अरमान ने ही मेहनत की है. पायल बताती हैं कि इसका सेलिब्रेशन हम अभी नहीं करेंगे, चीकू के पापा के आने के बाद ही हम डायमंड प्ले बटन आने का सेलिब्रेशन होगा.

पायल और कृतिका मलिक ने इस वजह से नहीं किया सेलिब्रेशन

पायल मलिक ने बताया कि इस बटन को लाने के लिए हम सबने 2 साल की मेहनत की है. वहीं कृतिका अरमान को वीडियो कॉल करके डॉयमंड बटन दिखाती हैं. पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है. बता दें कि अरमान मलिक की तरह उनकी दोनों पत्नियां कृतिका और पायल अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढे –

जानिए अब AC की जरूरत नहीं! ये छोटा सा डिवाइस उमस को कर देगा खत्म, कीमत 6 हजार से भी कम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *