‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने छठे दिन किया अच्छा प्रदर्शन , बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखें

जब से एक्सेल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस रिलीज हुई है, इसने देश को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। कॉमेडी एंटरटेनर बड़ी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसने सिनेमाघरों में मनोरंजन और हंसी का भरपूर आनंद लोगों तक पहुंचाया। दर्शक लगातार फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं और इसके कॉमेडी तत्वों, कुणाल खेमू के निर्देशन की सराहना कर रहे हैं। इसके अलावा, इसकी बॉक्स ऑफिस यात्रा भी उतनी ही शानदार रही है और रिलीज के पहले दिन से ही यह टिकट खिड़की पर मजबूती से आगे बढ़ रही है।

पार्टिक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु की सबसे मनोरंजक तिकड़ी द्वारा बनाई गई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी क्षमता साबित की और छठे दिन 1.21 की उत्साहजनक कमाई की है।

हर गुजरते दिन के साथ, फिल्म आश्चर्यचकित कर रही है और रिलीज के केवल छह दिनों में, इसने 12.55 करोड़ की अच्छी कमाई कर ली है।

इसके साथ, कॉमेडी एंटरटेनर पहले सप्ताह का कलेक्शन 14-15 करोड़ के बीच बंद करने की उम्मीद कर रहा है। यह संख्या इस बात की गवाह है कि इसे हर तरफ से अपार प्यार मिल रहा है।

कलाकारों के अद्भुत प्रदर्शन, बेहद दिलचस्प कहानी, आश्चर्यजनक मोड़ और मंत्रमुग्ध कर देने वाले पंचों से सजी यह फिल्म दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर भरपूर मनोरंजन प्रदान करती है।

कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म अब सिनेमाघरों में दर्शकों को पुरानी यादों की सैर करा रही है।यह अपनी टैगलाइन को सही साबित कर रही है जैसा की  टैगलाइन “बचपन के सपने…लग गए अपने,” “मडगांव एक्सप्रेस” बचपन के सपनों की पुरानी यादों वाली यात्रा का वादा करती है।