दो पत्ती ट्रेलर: काजोल ने निभाई पुलिस की भूमिका, खुद को बताया ‘असली सिंघम’

स्टार जोड़ी अजय देवगन और काजोल के प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ी सौगात है, क्योंकि दोनों पति-पत्नी अपनी-अपनी फिल्मों ‘सिंघम अगेन’ और ‘दो पत्ती’ में पुलिस के अवतार में नजर आएंगे।

सोमवार को मुंबई में ‘दो पत्ती’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर काजोल मस्ती के मूड में दिखीं और उन्होंने खुद को ‘असली सिंघम’ बताया।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “देखिए ये मैंने फले भी कहा है हर स्टेज पर कहा है कि असली सिंघम…साथ ही मैंने उनसे (अजय) कोई टिप्स नहीं लीं।”

काजोल ने पुलिस की वर्दी पहनने का अपना अनुभव भी साझा किया।

“मुझे लगता है कि जब आप स्क्रीन पर यूनिफॉर्म पहनते हैं, तो एक खासियत होती है, मुझे नहीं पता कि इसे कैसे समझाऊं, लेकिन एक खास कद होता है। आप ऐसा महसूस करते हैं। आप एक शॉट में एक अभिनेता के रूप में भी ऐसा महसूस करते हैं। भले ही आपको पता हो कि आप एक शॉट दे रहे हैं, आप जानते हैं कि आप एक अभिनेता हैं और आपके पास वास्तविक शैली नहीं है। लेकिन फिर भी, आपके पास, मुझे नहीं पता, एक जुनून है … आपके आसन में एक खास ‘कड़कपन’ होता है जो स्वाभाविक रूप से आता है। तो, हाँ, मुझे वास्तव में इसे निभाने में बहुत मज़ा आया और मैं इसे फिर से निभाना पसंद करूँगी,” काजोल ने खुलकर कहा। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म, जिसमें कृति सनोन और शहीर शेख भी हैं, 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

प्रोजेक्ट के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, कृति, जो दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी, ने एक प्रेस नोट में साझा किया, “दो पत्तियाँ मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से ख़ास हैं, न केवल इसलिए कि यह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फ़िल्म है, बल्कि इसलिए भी कि इसने मुझे स्क्रीन पर अपने स्वयं के द्वंद्व को तलाशने का मौक़ा दिया। यह फ़िल्म मेरे बच्चे की तरह है; कनिका और मैंने इसे शुरू से ही पाला है, ख़ास तौर पर निर्माता के रूप में और नेटफ्लिक्स के साथ इस सफ़र को पूरा होते देखना वाकई संतुष्टिदायक है। दो पत्तियाँ में एक मार्मिक संदेश भी बुना गया है, यही वजह है कि मैंने इसे अपनी पहली फ़िल्म के रूप में बनाने का फ़ैसला किया, और मैं दर्शकों द्वारा इसे अनुभव किए जाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ।”

‘दो पत्तियाँ’ का निर्माण कनिका ढिल्लों और कृति ने किया है।

यह भी पढ़ें;-

पीसीबी ने इंग्लैंड टेस्ट के लिए बाबर, शाहीन, नसीम को बाहर करने के फैसले का बचाव किया