बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ी सलमान की सुरक्षा, घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की निर्मम हत्या की खबर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। रिपोर्टों के अनुसार, कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (का बाबा सिद्दीकी की हत्या से कथित तौर पर संबंध है। बाबा सिद्दीकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की संलिप्तता के दावों के बाद सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

देर रात करीब 3 बजे बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलने के बाद अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले पर बात करते हुए एक पुलिस सूत्र ने जानकारी दी कि उचित कदम उठाए जा रहे हैं। इससे पहले जब सलमान खान बाबा सिद्दीकी को देखने के बाद जब वापस लौटे तो उनके चेहरे पर तनाव साफतौर पर नजर आया।

अप्रैल महीने से ही सलमान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रडार पर हैं। इस मामले को लेकर अभिनेता 4 जून को मुंबई पुलिस के सामने एक बयान भी दर्ज करा चुके हैं। इस बयान के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गिरोह के सदस्यों की मदद से उनके घर के बाहर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। अभिनेता के मुताबिक वे उन्हें और उनके मेरे परिवार के लोगों को मारने की योजना बना रहे थे।”

मुंबई पुलिस ने सिद्दीकी की हत्या के सिलसिले में भारतीय न्याय संहिता, आर्म्स एक्ट और महाराष्ट्र पुलिस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की पहचान हरियाणा के मूल निवासी गुरमेल सिंह और उत्तर प्रदेश के धर्मराज कश्यप के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े :-

पत्ता गोभी का सेवन करते समय बरतें ये सावधानियां, नहीं तो हो सकता नुकसान