मर्डर के लिए टीवी पर शर्मिंदा होने की घटना को मल्लिका ने किया याद, बोलीं- मुझे शर्म नहीं आई

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मल्लिका शेरावत ने साल 2004 में फिल्म मर्डर में अपनी शानदार भूमिका के साथ बोल्ड सींस से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने मर्डर के बोल्ड कंटेंट पर लोगों के गुस्से को याद किया और राष्ट्रीय टेलीविजन पर शर्मिंदा होने की कहानी साझा की।

मर्डर के बोल्ड सींस को लेकर मल्लिका का खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मल्लिका ने खुलासा किया कि फिल्म की रिलीज के बाद, उनके पुतले जलाए गए थे और उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने आलोचनाओं के बजाय अपनी प्रसिद्धि के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया। महेश भट्ट के साथ एक न्यूज चैनल पर हुई घटना को याद करते हुए मल्लिका ने कहा, “मैं मर्डर के दौरान भट्ट साहब के साथ एक न्यूज चैनल पर गई थी और न्यूज एंकर ने मुझे गाने के बोल सुनाने शुरू किए। उन्होंने कुछ शब्दों पर ध्यान केंद्रित किया और उन्होंने मुझसे पूछा, ‘शर्म नहीं आई?’ मैंने उनसे कहा, ‘नहीं, मुझे शर्म नहीं आई। वास्तव में, मुझे बहुत मजा आया।’ वह हैरान था कि एक लड़की उससे इस तरह कैसे बात कर सकती है। मैं इस बारे में बहुत खुली थी।”

मर्डर जैसी बोल्ड फिल्म के लिए तैयार नहीं था दर्शक
मल्लिका ने आगे कहा, “महिलाओं को शर्म के जरिए कंट्रोल किया जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि 2004 की तुलना में निश्चित रूप से अब यह कम हो रहा है। पहले के मुताबिक अब महिलाएं ज्यादा खुले विचारों की हो गई हैं। मर्डर के बाद उन्होंने मेरे पुतले जलाए। उस समय समाज न तो मेरे लिए और न ही मर्डर के लिए तैयार था।”

बॉलीवुड के अलावा मल्लिका शेरावत ने हिस्स, टाइम रेडर्स और डर्टी पॉलिटिक्स जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। मल्लिका ने रोमांटिक ड्रामा फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया है। इस फिल्म में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और विजय राज मुख्य भूमिका में मजर आए।

यह भी पढ़े :-

देश के विकास एवं भारत की अर्थव्यवस्था में रतन टाटा के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता: नड्डा