कान्ये वेस्ट पर पूर्व सहायक द्वारा यौन उत्पीड़न और नशीले पदार्थ देने का आरोप

लॉस एंजिल्स: कान्ये वेस्ट, उर्फ ​​ये की पूर्व सहायक, लॉरेन पिसियोटा ने रैपर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं, हॉलीवुड रिपोर्टर ने बताया कि उन्होंने उसे नशीला पदार्थ देने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

कैलिफोर्निया में दायर अदालती दस्तावेजों के अनुसार, पिसियोटा ने रैपर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि उसने सीन ‘डिडी’ कॉम्ब्स द्वारा सह-होस्ट किए गए स्टूडियो सत्र के दौरान उसे नशीला पदार्थ दिया और यौन उत्पीड़न किया।

यह पहली बार नहीं है जब पिसियोटा ने वेस्ट के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। जून में, उसने यौन उत्पीड़न, गलत तरीके से बर्खास्तगी, अनुबंध के उल्लंघन और धोखाधड़ी और अवैतनिक वेतन सहित कई अन्य दावों के लिए उस पर मुकदमा दायर किया।

TMZ द्वारा रिपोर्ट की गई 8 अक्टूबर को दायर संशोधित मुकदमे में नवीनतम आरोप जोड़े गए थे।

नई फाइलिंग के अनुसार, पिसियोटा और उनके कलाकार प्रबंधन क्लाइंट को वेस्ट और कॉम्ब्स के साथ एक स्टूडियो सत्र में आमंत्रित किया गया था। उनके पहुंचने के कुछ समय बाद ही ड्रिंक्स परोसे गए और घोषणा की गई कि अगर वे रुकना चाहते हैं तो सभी को पीना होगा। पिसियोटा का कहना है कि उन्होंने वेस्ट के निर्देश पर स्टूडियो सहायक द्वारा डाले गए पेय पदार्थ के कुछ घूंट लिए और फिर रैपर ने उन्हें दिए।

पीने के बाद, पिसियोटा का दावा है कि उन्हें अचानक से भ्रम की स्थिति महसूस हुई। उनका आरोप है कि जब वे अगले दिन उठीं, तो उन्हें पिछली रात की घटना के बारे में बहुत कम याद था, सिवाय “बेहद शर्म और शर्मिंदगी” के।

सालों तक, पिसियोटा को लगता था कि उन्हें सिर्फ़ नशीला पदार्थ दिया गया था और उन्होंने कार्यक्रम में खुद को बेवकूफ़ बना लिया था। लेकिन, मुकदमे के अनुसार, वेस्ट ने बाद में उस रात का ज़िक्र किया, उन्हें बताया कि वे “एक तरह से एक-दूसरे से मिले थे” और उन्हें मुलाकात के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

हालाँकि, कॉम्ब्स का नाम फ़ाइलिंग में कार्यक्रम के सह-होस्ट के रूप में दर्ज है, पिसियोटा उन पर किसी भी तरह के गलत काम का आरोप नहीं लगा रही हैं। कॉम्ब्स वर्तमान में जेल में हैं, जहाँ उन पर सेक्स ट्रैफ़िकिंग और रैकेटियरिंग के अलग-अलग आरोपों के लिए मुकदमा चल रहा है।

पिसियोटा, एक ओनलीफैंस मॉडल, ने जून में अपने मुकदमे में शुरू में दावा किया था कि वेस्ट ने उसके काम के दौरान कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। वेस्ट द्वारा कथित तौर पर भेजे गए एक संदेश में लिखा था: “देखिए मेरी समस्या यह है कि मैं सेक्स करना चाहता हूँ, लेकिन फिर सेक्स करने के बाद मैं चाहता हूँ कि कोई लड़की मुझे बताए कि जब मैं उन्हें चोद रहा हूँ, तो उन्हें कितनी मुश्किल से चोदा गया है। फिर मैं चाहता हूँ कि वह मेरे साथ धोखा करे।”

वेस्ट ने कथित तौर पर एक अन्य संदेश में लिखा: “क्या मेरा लिंग नस्लवादी है? मैं काले नितंबों वाली गोरी महिलाओं की तस्वीरों को घूरने जा रहा हूँ और अपने नस्लवादी लिंग को पीटने जा रहा हूँ।”

पिसियोटा ने यह भी दावा किया कि वेस्ट अपने भागीदारों के “लिंग के आकार पर अड़ी हुई थी” और उसके साथ फ़ोन कॉल के दौरान हस्तमैथुन करती थी।

वेस्ट की कानूनी टीम ने शुरुआती मुकदमे का कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने पिसियोटा पर रोजगार और लाभ प्राप्त करने के लिए रैपर का “यौन उत्पीड़न” करने और जब उसकी पेशकश को अस्वीकार कर दिया गया, तो ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।

रैपर के कानूनी प्रतिनिधि ने कहा कि पिसियोटा ने “वेस्ट को अनचाही नग्न तस्वीरें, यौन कथाएँ भेजीं और उन्हें व्यावसायिक घंटों के दौरान कार्यालय में हस्तमैथुन करते हुए देखा गया।” हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार बयान में यह भी दावा किया गया है कि उसने पैसे के अलावा हर्मीस बिर्किन बैग और एक लेम्बोर्गिनी जैसी भौतिक वस्तुएँ भी माँगी थीं।

यह भी पढ़ें:-

हुंडई, किआ इस साल अमेरिका में 1 लाख यूनिट की रिकॉर्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल बिक्री की उम्मीद कर रही हैं