अमिताभ बच्चन ने आमिर खान की मराठी भाषा की तारीफ की; ‘मैंने आपको मराठी बोलते भी सुना है’

आमिर खान ने हमेशा स्क्रीन पर अपने बेहतरीन काम से सभी को चौंका दिया है। सुपरस्टार को उनके अभिनय के लिए तो सराहा जाता है, लेकिन समाज की बेहतरी के लिए उनके परोपकारी प्रयासों के लिए भी उनकी खूब तारीफ हुई है। इसका एक उल्लेखनीय उदाहरण समुदाय के साथ बेहतर संवाद स्थापित करने के लिए मराठी सीखने के प्रति उनका समर्पण है। अमिताभ बच्चन ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में इसका खुलासा किया।

पोस्ट पर एक नज़र डालें:

जब आमिर खान कौन बनेगा करोड़पति में गए, तो अमिताभ बच्चन ने देखा कि कैसे आमिर ने स्थानीय समुदायों के साथ बेहतर संवाद स्थापित करने के लिए भाषा सीखने का ईमानदारी से प्रयास किया। उन्होंने कहा, “मैंने देखा है कि स्थानीय लोगों से संवाद स्थापित करने और उनसे जुड़ने के लिए आपने मराठी सीखने में कितना प्रयास किया है। मैंने आपको मराठी बोलते भी सुना है, और मुझे स्वीकार करना चाहिए कि मैं आपसे ईर्ष्या करता हूँ क्योंकि मैं भी इसे सीखने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन मैं अभी भी उतना कुशल नहीं हूँ।”

आमिर खान और उनके बेटे जुनैद ने बिग बी को उनके जन्मदिन पर एक खास एंट्री देकर सरप्राइज दिया। इसके बाद आमिर को अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘हम’ के सुपरहिट ट्रैक ‘जूमा चुम्मा दे दे’ पर डांस करते हुए दिखाया गया है।

पोस्ट पर एक नज़र डालें:

आमिर खान ‘सितारे ज़मीन पर’ की नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, जिसमें आमिर खान के साथ जेनेलिया देशमुख भी हैं।