‘जिगरा’ की धीमी शुरुआत: आलिया भट्ट की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा

आलिया भट्ट की स्टार पावर के बावजूद, उनकी हालिया रिलीज ‘जिगरा’ रिलीज के दिन दर्शकों की भारी भीड़ जुटाने में कामयाब नहीं हो पाई।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने भारत में पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये कमाए।

#जिगरा ने उम्मीद से कम कमाई की, जिसमें स्टार-पावर [#आलिया भट्ट] की बदौलत पहले दिन शहरी केंद्रों का दबदबा रहा। जैसा कि अनुमान था, आम लोगों की प्रतिक्रिया सामान्य/धीमी रही… #हिंदी पट्टी में एक ऊर्जावान शुरुआत ने पहले दिन के प्रदर्शन को और बेहतर बनाया होगा। आगे देखते हुए, आज [शनिवार] #दशहरा की छुट्टी से शुरुआती कमी को पूरा करने में मदद मिलेगी… रविवार को भी संख्या में बहुत ज़रूरी वृद्धि होने की उम्मीद है। हालांकि, सोमवार को यह स्पष्ट तस्वीर मिलेगी कि फिल्म कितनी अच्छी तरह से चलती है, खासकर शहरी केंद्रों में। [सप्ताह 1] शुक्रवार 4.55 करोड़ रु. #भारत व्यापार। नेट बीओसी। #बॉक्सऑफिस,” उन्होंने लिखा।

जिगरा का बॉक्स-ऑफिस पर राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी अभिनीत ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से टकराव हुआ, जिसने आलिया की फिल्म से बेहतर प्रदर्शन किया।

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने शुक्रवार को 5.71 करोड़ रुपये कमाए।

कथित तौर पर, ‘जिगरा’ आलिया की 2014 की हाईवे के बाद सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म है, जो आलिया के करियर की दूसरी फिल्म थी। ‘जिगरा’ एक समर्पित बहन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने भाई को बचाने के लिए एक कठिन यात्रा पर निकलती है। टीज़र में क्लासिक गाने ‘फूलों का तारों का’ का एक नया संस्करण भी शामिल किया गया है, जिसमें वेदांग रैना की गायन प्रतिभा को दिखाया गया है।

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर अंदर डाईरेकटेडऔर वायकॉम18 स्टूडियोज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ‘जिगरा’ देबाशीष इरेंगबाम द्वारा सह-लिखित है और वासन बाला.

यह भी पढ़ें;-

मैसूर-दरभंगा बागमती एक्सप्रेस मालगाड़ी से क्यों टकराई? जानिए अधिकारियों ने क्या बताया